scriptUP Assembly Elections 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर यूपी चुनाव लड़ेगी बीजेपी | BJP will contest UP elections on popularity of PM Narendra Modi | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर यूपी चुनाव लड़ेगी बीजेपी

locationलखनऊPublished: Aug 25, 2021 05:19:26 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

UP Assembly Elections 2022- प्लान के तहत सितम्बर माह से यूपी में हर महीने प्रधानमंत्री के तीन कार्यक्रम होंगे, इनमें वह विकास की कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे

narendra_modi.jpg
लखनऊ. UP Assembly Elections 2022- भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर आगामी यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यूपी चुनाव से पहले उनकी लोकप्रियता भुनाने का रोडमैप तैयार कर लिया गया है। प्लान के तहत सितम्बर माह से यूपी में हर महीने प्रधानमंत्री के तीन कार्यक्रम होंगे। इनमें वह विकास की कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। भाजपा की मंशा है कि यूपी चुनाव से पहले पूरे यूपी में पीएम मोदी के कार्यक्रम हों और प्रमुख स्थानों पर उनकी एक जनसभा हो। ताकि, 2017 के विधानसभा चुनाव की तरह बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया जा सके।
प्रधानमंत्री के अलावा सूबे के प्रमुख क्षेत्रों में होने वाली एक-एक जनसभा को केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई केंद्रीय मंत्री संबोधित करेंगे।
योगी के सीएम फेस पर संशय
भारतीय जनता पार्टी के इस फैसले के बाद उत्तर प्रदेश में बीजेपी के मुख्यमंत्री चेहरे पर एक बार फिर संशय गहरा गया है। सियासी गलियारों में योगी आदित्यनाथ को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं। हालांकि, बीजेपी नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम और काम को भी भुनाने की कोशिश होगी। गौरतलब है कि बीते दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर हुई बैठक में प्रधानमंत्री की लोकप्रियता भुनाने की कोशिश हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो