scriptBJP won byelection Azamgarh and Rampur Yogi Adityanath press modi | आजमगढ़ और रामपुर में BJP की जीत: Yogi आदित्यनाथ बोले डबल इंजिन की सरकार का असर, Modi की.. | Patrika News

आजमगढ़ और रामपुर में BJP की जीत: Yogi आदित्यनाथ बोले डबल इंजिन की सरकार का असर, Modi की..

उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीटों पर उपचुनाव के परिणाम आ चुके हैं। जिसमें आजमगढ़ और रामपुर दोनों ही सीटों पर समाजवादी पार्टी को भाजपा ने बड़े मार्जिन से हराया है। वहीं भाजपा को दोनों सीटों पर मिली ऐतिहासिक जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी लंबे समय बाद भाजपा के प्रदेश मुख्यलाय पर आए। उन्होने कहा कि, उपचुनाव में हमारी इस जीत का सीधा सा मतलब है 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी हमें ही जनता फिर से चुनेगी। ये जनता का जनादेश है।

 

लखनऊ

Updated: June 26, 2022 05:46:37 pm

Azamgarh Rampur Byelections में भाजपा को मिली जीत का जश्न मनाने के लिए योगी आदित्यनाथ भाजपा मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होने इस जीत का श्रेय पीएम मोदी को दिया। उन्होने कहा कि, जनता ने उपचुनाव जिताकर 2024 लोकसभा चुनाव का मूड बता दिया है। भीषण गर्मी के मौसम में भी कार्यकर्ताओं के उत्साह ने हमारी जीत को प्रभावी बनाया है। ये जीत कार्यकर्ताओं की जीत है।
File Photo of CM Yogi Adityanath on Byelections win
File Photo of CM Yogi Adityanath on Byelections win
डबल इंजिन की सरकार से जनता को भरोसा, इसलिए जीते
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, यूपी में लोकसभा के दो उपचुनाव में जो परिणाम सामने आए हैं। डबल इंजन की सरकार ने डबल जीत इस चुनाव में हासिल की है। पीएम का नेतृत्व बीजेपी के कार्यकर्ताओं का परिश्रम और जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।
उपचुनाव में हमारी जीत का मतलब 2024 लोकसभा का साफ संदेश

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, दोनों सीट जीतकर 2024 के लिए संदेश दे दिया है। हमने जो काम किये हैं उनको जनता ने हाथों हाथ लिया है। विधानसभा में जनता ने साथ दिया था हमें बड़ी जीत मिली। विधानसभा चुनाव में भी प्रचंड जीत हासिल की हुई थी। अब उपचुनाव में भी जीत हासिल की है।
यह भी पढे: रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत, अखिलेश यादव, आजमखान को बड़ा झटका

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, इस बार फिर से चुनाव के परिणाम सबका साथ सबका विकास सबको साथ लेके चलने की जो नीति की बदौलत ही हैं। ये जनादेश के विकास का प्रतीक है, निरहुआ और घनश्याम लोधी की को विजय की बधाई देता हूँ. अपने कार्यकर्ताओं को बहुत बधाई देता हूँ इतनी प्रचंड गर्मी में डट के खड़े रहे और जीत दिलाने का काम किया.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.