छेड़छाड़ के आरोपी को कोतवाली से छुड़ा ले गये भाजपाई : विपक्ष ने खड़े किये सवाल

( MissionShakti) राहुल गांधी ने भी लिखा-क्या शुरू हुआ था-बेटी बचाओ। हो क्या रहा है- अपराधी बचाओ।

By: Ritesh Singh

Updated: 18 Oct 2020, 05:43 PM IST

लखनऊ। लखीमपुर के मोहम्मदी कोतवाली में शुक्रवार की देर रात भाजपा कार्यकर्ताओं के ने मोहम्मदी कोतवाली में हंगामा कर छेड़छाड़ के आरोप में पकड़े गये एक आरोपी को छुड़ा लिया। हंगामे और एक कार्यकर्ता को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा लेने को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है। ( Rahul Gandhi) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की ( General Secretary Priyanka Gandhi) महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पूछा है कि ये किस मिशन के तहत हो रहा है। बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ। बताते हैं कि शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद रेखा वर्मा क्षेत्र में मौजूद थीं।
उनके स्वागत समारोह के कार्यक्रम में तमाम भाजपा ही इकट्ठा थे। यहीं भाजपा के कार्यकर्ता पर महिला पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा। बाद में वह कार्यकर्ता खुद ही कोतवाली पहुंचा और पुलिस से भिड़ गया। पुलिस ने उसे पकड़कर थाने में बिठा लिया। कुछ देर बाद मोहम्मदी भाजपा नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता की अगुवाई में तमाम भाजपाई कोतवाली पहुंच गए। उनके साथ विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का बेटा भी था। इस मामले की सूचना मिलते ही विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह और तमाम समर्थक को कोतवाली पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा काटा।

( Lakhimpur Police ) पुलिस के साथ भाजपाइयों ने खूब बहस बाजी की इसके बाद कोतवाली के भीतर से आरोपी कार्यकर्ता को छुड़ाकर ले गए। हालांकि शनिवार कि शाम तक मामला पुलिस और भाजपाइयों के बीच मैनेज हो चुका था। इस्पेक्टर बृजेश त्रिपाठी ने लिखकर दे दिया कि आरोपी भाजपा कार्यकर्ता को नगर अध्यक्ष की सुपुर्दगी में दे दिया गया।

भाजपाइयों ने यह विश्वास दिलाया है कि हंगामा करने वाला कार्यकर्ता दोबारा यह गलती नहीं करेगा। लेकिन सियासत तो गरम हो चुकी है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है. क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है। बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ। प्रियंका ने अपने ट्वीट में मोहम्मदी की घटना का जिक्र किया है। वहीं राहुल गांधी ने भी लिखा-क्या शुरू हुआ था-बेटी बचाओ। हो क्या रहा है- अपराधी बचाओ।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned