500 वृद्ध महिलाओं को कंबल वितरण किया गया

शिक्षा विभाग की अधिकारी ललिता प्रदीप ने गांव के लोगो से बात करते कहा कि अपने बच्चों को स्कूल पढ़ने जरूर भेजें।

By: Ritesh Singh

Published: 10 Jan 2021, 08:10 PM IST

लखनऊ । नंदोली गांव में 500 से अधिक महिलाओं को कंबल वितरण किया गया। मोहनलालगंज के विधायक अम्बरीष सिंह पुष्कर ने कहा कि "सर्दियों के समय कंबल वितरण बहुत ही सराहनीय कार्य है। भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक अजय कुमार खन्ना ने गांव के लोगो को बैंक के महत्व के बारे में बातया और कहा बैंक आपकी दोस्त है वह समाज के हितकारी तमाम काम भी करती है। भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लेडीज क्लब की अध्यक्ष माधवी खन्ना ने महिलाओं को कंबल देते उनको सर्दियों सचेत रहने के बारे में कहा। शिक्षा विभाग की अधिकारी ललिता प्रदीप ने गांव के लोगो से बात करते कहा कि अपने बच्चों को स्कूल पढ़ने जरूर भेजें।

भाजपा नेता डॉक्टर श्वेता सिंह ने कहा कि "गांव और गरीब किसान को मदद करनी चाहिये।आनंद शेखर सिंह ने सभी गांव के लोगो को सर्दियों में अपना ख्याल रखने के लिए कहा। सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह ने गांव की महिलाओं को स्वच्छता की जानकारी दी। समाजसेवी शिक्षक आईपी सिंह और सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह ने सभी आये हुए अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। सभी अतिथियों ने गांव के नई निवासियों को महिला और पुरुषों को कंबल दे कर सम्मानित किया। आईपी सिंह ने सभी अतिथियों का धन्यवाद दिया। साथ ही साथ पुनः आने का आमंत्रण भी दिया।

भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कॉर्पोरेट सोशल रेस्पाॅन्सिबिलिटी (सीएसआर) के अन्तर्गत शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट के साथ मिल कर कंबल वितरण का आयोजन कर रही है। शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट एक रजिस्टर्ड चैरिटीबल संस्था है जो खेल और शिक्षा को बढ़ावा देती है. महिला हॉकी को लेकर प्राइज़मनी प्रतियोगिता का आयोजन करती रहती है। सरल केयर फाउंडेशन महिला स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण को लेकर सामाजिक कार्यक्रम करती है।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned