scriptमामूली बात पर खूनी संघर्ष ,घटना सीसीटीवी में हुआ कैद | Bloody conflict over minor matter, incident captured in CCTV | Patrika News

मामूली बात पर खूनी संघर्ष ,घटना सीसीटीवी में हुआ कैद

locationलखनऊPublished: Sep 03, 2020 08:06:39 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

तस्वीरें बेहद हैरान कर देने वाली है।

तस्वीरें बेहद हैरान कर देने वाली है। 

तस्वीरें बेहद हैरान कर देने वाली है। 

लखनऊ , थाना कोतवाली इलाके के मुर्गा फाटक के पास दो पक्षों में हुए विवाद में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया दोनों ओर से जमकर पथराव आगजनी की घटना हुई । कल हुए खोखा रखने के लिए हुए विवाद ने देर रात उग्र रूप धारण कर लिया और पथराव,हंगामा और आगजनी हुई । आप सीसीटीवी में साफ़ देख सकते हैं कि किस प्रकार हंगामा कर रहे है। लोग किस प्रकार उग्र रूप धारण किये हुए हैं तस्वीरें बेहद हैरान कर देने वाली है।
मथुरा के कोतवाली इलाके के मुर्गा फाटक के पास बवाल ने फिर जमकर हिंसा का रूप ले लिया हमलावरों ने एक दूसरे के घरों में आग भी लगाई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति को संभाला फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। सीओ सिटी वरुण कुमार सिंह का कहना है कि दो पक्षो में आपसी विवाद हुआ था इस मामले में 7 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। वही 15 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज भी किया गया है. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिये यहाँ पुलिस पिकेट भी तैनात कर दी गई है ।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vx115?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो