scriptरवीना व ऋचा के बाद अब इस Bollywood अभिनेता ने उन्नाव गैंगरेप पर दिया बयान, कहा- हमारे पास एक विकल्प है | Bollywood actor Riteish Deshmukh on Unnao Gangrape case | Patrika News

रवीना व ऋचा के बाद अब इस Bollywood अभिनेता ने उन्नाव गैंगरेप पर दिया बयान, कहा- हमारे पास एक विकल्प है

locationलखनऊPublished: Apr 12, 2018 05:07:25 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि सही के लिए खड़े हों, भले ही आप अकेले ही क्यों न खड़े हो।

Ritiesh Deshmukh

Ritiesh Deshmukh

लखनऊ. उन्नाव गैंगरेप मामले से सिर्फ प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े कलाकार भी आक्रोशित हैं। बीतें दिनों बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियां- रवीना टंजन व ऋचा चड्ढा ने मामले में आरोपी विधायक को जमकर लताड़ा था। तो वहीं अब अभिनेता रितेश देशमुख ने भी मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। ‘हाउसफुल’ फिल्म सिरीज के अभिनेता ने उन्नाव गैंगरेप मामले के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप मामले में भी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि हमारे पास एक विकल्प है, या तो हम अपनी आवाज बुलंद कर सकते हैं या मूक दर्शक बन सकते हैं।
अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है- ‘एक 8 साल की बच्ची को ड्रग दिया गया, उसका रेप कर मर्डर किया गया, तो वहीं दूसरी ओर एक लड़की अपनी जान, अपने और पिता के इंसाफ के लिए लड़ रही है। हमारे पास एक विकल्प है, या तो हम अपनी आवाज बुलंद करें या मूक दर्शक बने रहें। सही के लिए खड़े हों, भले ही आप अकेले ही क्यों न खड़े हों। #कठुआ #उन्नाव।’
https://twitter.com/hashtag/Kathua?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रवीना टंडन ने कहा – कुछ तो शर्मिंदा दिख सकते थे-

रवीना टंडन ने आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर का मुस्कुराता हुआ चेहरा शेयर करते हुए ट्वीट किया “ऐसा लगा रहा है मानो किसी बिल्‍ली को मलाई मिल गई हो। वो (सेंगर) कम से कम इस पूरी घटना के लिए शर्मिंदा दिख सकते थे और उस महिला के पिता की पुलिस कस्‍टडी में हुई मौत पर खेद जता सकते थे।”
ऋचा चड्ढा ने कहा- आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं-

फुकरे अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी मामले में अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटीं और ट्वीट कर कहा- “सरकार को बेटी बचाओ का नारा बदलकर बेटी हमसे बचाओ कर देना चाहिए। आपके विधायक ही आपके नारे का मजाक बना रहे हैं। पीड़िता के पिता की जेल में हत्या कर दी गई? हिंदू होने का दावा न करें, क्योंकि आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं। ऐसे में अब इस पाखंड को बंद करें।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो