scriptलखनऊ की महिलाओं को मिला ग्लैमरस मंच, बॉलीवुड की हस्तियों ने लिए ए आर मिसेज इंडिया के लिए ऑडिशन | Bollywood celebrities took audition of AR Mrs India in lucknow | Patrika News

लखनऊ की महिलाओं को मिला ग्लैमरस मंच, बॉलीवुड की हस्तियों ने लिए ए आर मिसेज इंडिया के लिए ऑडिशन

locationलखनऊPublished: Jan 20, 2019 08:09:51 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

घरेलू महिलाओं को ग्लैमरस मंच देने के लिए ए आर मिसेज इंडिया 2019 का ऑडिशन रविवार को लखनऊ में किया गया

up

लखनऊ की महिलाओं को मिला ग्लैमरस मंच, बॉलीवुड की हस्तियों ने लिए ए आर मिसेज इंडिया के लिए ऑडिशन

लखनऊ. घरेलू महिलाओं को ग्लैमरस मंच देने के लिए ए आर मिसेज इंडिया 2019 का ऑडिशन रविवार को लखनऊ में किया गया। जिसमें फिल्म अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल टीवी कलाकार रश्मि देसाई पारुल चौहान कृष्णा मुखर्जी व निवेदिता बासु ने प्रतिभागियों से रोचक सवाल पूछे और उनका उत्साहवर्धन किया।
कानपुर रोड स्थित होटल रमाडा में रविवार को ए आर मिसेज इंडिया 2019 का ऑडिशन लिया गया। शो की संयोजक सिमरन कौर ने प्रतिभागियों का परिचय जूरी सदस्यों स्नेहा उल्लाल रश्मि देसाई समेत अन्य अभिनेत्रियों से कराया। इस दौरान शिल्पी भाटिया, पूजा सक्सैना, रितु शाह, सोनिया, खुशबू महापौर, नूपुर तिवारी, पूजा रस्तोगी, प्रेरणा कपूर, निभा मिश्रा समेत 70 महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन राम पर कैटवॉक किया। शो के अंत में कार्यक्रम संयोजक सिमरन कौर ने बताया कि यह ऑडिशन देशभर के 20 शहरों में आयोजित किया जाएगा। इसी माह की 27 जनवरी को नागपुर में अगला ऑडिशन होगा। इसके बाद अन्य शहरों में भी ऑडिशन लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि शो का ग्रैंड फिनाले मुंबई में आयोजित किया जाएगा।
up
मुझे ड्रामा नहीं पसंद है- स्नेहा उल्लाल

फिल्म लकी से चर्चा में आई फिल्म अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने कहा कि महिलाओं को घर पर नहीं बैठना चाहिए। उन्हें हमेशा ही कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए। स्नेहा ने कहा कि वह ‘कीप इट रियल’ के तर्ज पर हमेशा काम करती हैं। इसीलिए वह ऐसी फिल्मों का ही चुनाव करती हैं जो आम आदमी की कहानी के करीब हो। उन्होंने कहा कि मुझे ड्रामा नहीं पसंद है।
हर बदलाव अच्छे के लिए होता है- रश्मि देसाई

टीवी कलाकार रश्मि देसाई ने कहा कि हर बदलाव अच्छे के लिए होता है। हर पांच-छह वर्षों में ट्रेन बदलता है, जिससे ना केवल दर्शक लाभान्वित होते हैं बल्कि कलाकारों को भी काम करके मजा आता है। उन्होंने कहा कि पहले रोमांटिक फिल्मों का दौर था पर अब रियलिस्टिक सिनेमा का दौर है। बायोपिक फिल्में भी बन रही है इसीलिए क्योंकि आज का सिनेमा आम आदमी के आसपास का सिनेमा है। वेब सीरिज पर उन्होंने कहा कि यह नए जमाने की चीज है। आने वाले समय में और भी बहुत ज्यादा वेब सीरीज बनेंगी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो