बॉलीवुड की मशहूर सिंगर को कोरोना, हाई प्रोफाइल पार्टी में हुई थीं शामिल, कई ब्यूरोक्रेट्स ने की थी शिरकत

- बॉलीवुड की मशहूर सिंगर को हुआ कोरोना

- लंदन से लौटी थी सिंगर

- लखनऊ के होटल में रह कर दी थी हाई प्रोफाइल पार्टी

लखनऊ. शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में कोरोना (COVID-19) के चार नए मामले सामने आए। इसमें बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर का नाम भी शामिल है। उन्हें किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 15 मार्च को लंदन से लौटने के बाद कनिका ने लखनऊ में पार्टी दी थी। इस पार्टी में करीब 500 लोग शामिल थे। पार्टी में कई नामी राजनेता, ब्यूरोक्रेट, रिटायर्ड जज और मंत्री के परिवार के लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। माना जा रहा है कि सिंधिया ओल्ड बॉय एसोसिएशन की पार्टी आयोजित की थी। इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री, लोकायुक्त, सीनियर ब्यूरोक्रेट्स रिटायर्ड जजेस शामिल थे। वहीं इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी भी शामिल होने की बात सामने आ रही है। इस तरह से लखनऊ में कोरोना वायरस के नौ और यूपी में 23 मामले हो गए हैं।

कनिका कपूर के संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। कई यूजर्स ने उन्हें गैरजिम्मेदार बताया। कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद इन सभी के भी कोरोना से संक्रमित होने की संभावना बढ़ गई है।

बॉलीवुड सिंगर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आईं थीं। एयरपोर्ट पर वॉशरूम में छिप कर निकलकर वे लखनऊ के एक होटल में रह रही थीं। यहां उन्होंने महानगर में मौजूद गैलेंट अपार्टमेंट में 100 से ज़्यादा लोगों को पार्टी दी। शुक्रवार को उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। इसी के साथ खुर्रमनगर के तीन लोगों के टेस्ट भी पॉजिटिव आए हैं। सभी को आइसोलेशन में रखा गया है।

बढ़ रहा कोरोना का दायरा

भारत सरकार की तमाम कोशिशों के बीच कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है। देश में कोरोना के 190 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। बॉलीवुड के सितारे भी इस गंभीर बीमारी से बचने की सलाह दे रहे हैं और एहतियातन खुद को आइसोलेट कर के रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: नवरात्र में मंदिर जाना हो सकता है मुश्किल, कोरोना के चलते योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

coronavirus COVID-19
Show More
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned