scriptवसीम रिजवी की फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ के ट्रेलर पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, कहा- बंद करें प्रचार | bombay high court bans film ram janmabhoomi trailer on youtube | Patrika News

वसीम रिजवी की फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ के ट्रेलर पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, कहा- बंद करें प्रचार

locationलखनऊPublished: Dec 06, 2018 05:39:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

हाईकोर्ट के आदेश के बाद अब यू-ट्यूब पर नहीं दिखा सकेंगे फिल्म राम जन्मभूमि का ऑफिशियल ट्रेलर…

Ram Janmabhoomi Official Trailer

वसीम रिजवी की फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ के ट्रेलर पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, कहा- बंद करें प्रचार

लखनऊ. बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म राम जन्मभूमि के ऑफिशियल ट्रेलर को यू-ट्यूब पर दिखाने को लेकर रोक लगा दी है। साथ ही कोर्ट ने फिल्म के निर्देशक वसीम रिजवी को निर्देश दिया है कि सोशल मीडिया के जरिये इस फिल्म का प्रचार-प्रसार रोका जाये। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। बीते दिनों रिजवी ने इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया था। यह फिल्म दिसम्बर में रिलीज होगी।
गुरुवार को याचिकाकर्ता के वकील रईद काजी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म के निर्देशक वसीम रिजवी से कहा है कि वह सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर, पोस्टर और अन्य सामग्री के जरिए देश में प्रचार प्रसार करना बंद करें।
वसीम रिजवी के निर्देशन में अयोध्या विवाद पर बनी फिल्म दिसम्बर माह में रिलीज होनी है। फिल्म की पटकथा खुद वसीम रिजवी ने ही लिखी है। रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म विवादों में घिर गई। मुस्लिम संगठनों का कहना है कि इस फिल्म को रिलीज न किया जाये। इसको लेकर शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष को बीते दिनों जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। यह बात उन्होंने खुद बताई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो