मोदी को घर में घुसकर चुनौती देंगी मायावती

मोदी को  घर में घुसकर चुनौती देंगी मायावती
modi mayawati

बसपा प्रमुख प्रमुख मायावती चार अगस्त को अहमदाबाद जाएंगी। यहां वह कथित गोहत्या के आरोप में पीटे गए दलितों और उनके परिवारवालों से मुलाकात करेंगीं। दलितों को पिटाई के मुद्दे को लगातार राज्य सभा और उसके बाहर उठाने के बाद अब वह यूपी के दलितों को यह संदेश देंगीं कि भाजपए सरकार में दलितों का उत्पीड़न हो रहा है।

लखनऊ. यूपी सहित देशभर में बसपा के मूल वोट बैंक दलित पर नजरे गडाए भाजपा को जवाब देने के लिए  मायावती ने नई रणनीति बनाई है। अपनी रणनीति के तहत मायावती अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के घर गुजरात में घुसकर अपने वोटबैंक को मजबूत करने का काम करेंगी। बसपा प्रमुख प्रमुख मायावती चार अगस्त को अहमदाबाद जाएंगी। यहां वह कथित गोहत्या के आरोप में पीटे गए दलितों और उनके परिवारवालों से मुलाकात करेंगीं। दलितों को पिटाई के मुद्दे को लगातार राज्य सभा और उसके बाहर उठाने के बाद अब वह यूपी के दलितों को यह संदेश देंगीं कि भाजपए सरकार में दलितों का उत्पीड़न हो रहा है। भाजपा दलितों की हितैषी होने का केवल दिखाव करती है।

Mayawati-rally-57a03db48c0db_l.jpg">
धरना-प्रदर्शन के लिए कभी सड़क पर नहीं आईं माया

मायावती के अब तक के कार्यकाल पर नजर डालें तो मायावती यूपी या किसी अन्य प्रदेश में भी किसी घटना स्थल पर नहीं गईं। मायावती कभी किसी धरना-प्रदर्शन में भी सड़क पर नहीं आईं। मायावती इससे पहले बदायूं रेपकांड के बाद वहां मौके पर नहीं गईं थीं। यहां तक कि हैदराबाद में रोहित वेमुला मामले को भी उन्होंने जोर-शोर से उठाया था लेकिन वहां नहीं गई थीं। अब यूपी चुनाव को नजदीक देखते हुए वह गुजरात जाकर यूपी के साथ देश के अन्य राज्यों में बसपा से टूट रहे दलितों को गोलबंद करने की कोशिश करेंगीं।

Mayawati Rally
























टूटते जनाधार से घबराईं माया

गुजरात और केंद्र में भाजपा की सरकार है। बसपा नेताओं की मानें तो यूपी में भाजप रणनीति के तहत दलितों को बसपा से पूरी तरह अलग करने में लगी हुई हैं। इसकी वजह यह है कि पिछली लोकसभा चुनाव की तरह हिंदुत्व के नाम पर दलित भाजपा के साथ न जाएं। तब से वह लगातार यूपी के दलितों को गोलबंद करने में जुटी हुई हैं। उनके गुजरात दौरे को भी इसी नजर से देखा जा रहा है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned