scriptबसपा सुप्रीमो मायावती की पहली बैठक, लोकसभा चुनाव की हार पर समीक्षा | BSP chief Mayawati holds first meeting after Lok Sabha poll defeat | Patrika News
लखनऊ

बसपा सुप्रीमो मायावती की पहली बैठक, लोकसभा चुनाव की हार पर समीक्षा

लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद पहली बार बैठक की। इस बैठक में चुनावी प्रदर्शन की समीक्षा की गई और पार्टी के भविष्य की रणनीति पर चर्चा की गई।

लखनऊJun 23, 2024 / 12:52 pm

Ritesh Singh

Mayawati

भविष्य की रणनीति पर चर्चा

लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद अपनी पहली बैठक की। इस महत्वपूर्ण बैठक में उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी परिणामों पर चर्चा की और आगामी रणनीति पर विचार-विमर्श किया।

आकाश आनंद ने लिया आशीर्वाद 

इस बैठक के दौरान मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मायावती ने उनके सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया। यह दृश्य पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण और प्रेरणादायक क्षण था।
यह भी पढ़ें

UP Weather Update: सीतापुर, हरदोई सहित कई जिलों में गर्म हवा, पूर्वी उत्तर प्रदेश में मानसून ने दी दस्तक 

मायावती और आकाश आनंद एक मंच पर

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार मायावती और आकाश आनंद एक मंच पर दिखाई दिए। इस मंच साझा करने से पार्टी में एकजुटता और सामंजस्य का संदेश गया। मायावती और आकाश आनंद का एक साथ आना पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण संकेत माना जा रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी विधानसभा उपाध्यक्ष पद को लेकर सियासत तेज, सपा के बागी को बनाने की तैयारी

 मायावती की इस समीक्षा बैठक से स्पष्ट है कि बसपा आगामी चुनावों के लिए अपनी रणनीति में बदलाव करने के लिए तैयार है। आकाश आनंद के साथ मंच साझा करना पार्टी के लिए एक नया और महत्वपूर्ण कदम है, जो आने वाले दिनों में पार्टी की दिशा और दशा को प्रभावित कर सकता है।

Hindi News/ Lucknow / बसपा सुप्रीमो मायावती की पहली बैठक, लोकसभा चुनाव की हार पर समीक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो