BSP सुप्रीमो मायावती का बड़ा ऐलान, कहा- यूपी और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

UP Assembly Election 2022 Updates : BSP सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया। AIMIM के साथ मिलकर चुनाव लड़ने खबर का किया खंडन। सिर्फ पंजाब में गठबंधन की बात कही।

By: lokesh verma

Published: 27 Jun 2021, 10:03 AM IST

लखनऊ. Uttar Pradesh Assembly election 2022 Updates : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) से पहले बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बगैर गठबंधन अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बसपा सुप्रीमो ने कहा है कि बसपा पंजाब को छोड़कर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी। उन्होंने कहा है कि गठबंधन की खबरें निराधार हैं। उन्होंने रविवार सुबह ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। मायावती ने उन खबरों का भी खंडन किया, जिनमें कहा जा रहा था कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बसपा और एआईएमआईएम के बीच गठबंधन हो सकता है।

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी ने 11 जिलाध्यक्षों को पद से हटाया, अखिलेश यादव की बड़ी कार्रवाई

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि मीडिया के एक न्यूज चैनल पर यह खबर प्रसारित हो रही है कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव बसपा औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम मिलकर लड़ेंगे। यह खबर पूरी तरह से गलत, भ्रामक और तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं। बसपा इसका जोरदार खंडन करती है। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी फिर से स्पष्ट करती है कि पंजाब को छोड़कर, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव बसपा किसी भी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं करके अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

मिश्र को दी बड़ी जिम्मेदारी

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बसपा के संबंध में मनगढ़ंत और भ्रमित करने वाली न्यूज को ध्यान में रखते हुए अब बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर बनाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि बसपा और पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबंध में भ्रमित करने वाली अन्य कोई खबर लिखने या दिखाने और छापने से पहले सतीश चंद्र मिश्र से सही जानकारी जरूर लें।

यह भी पढ़ें- Zila Panchayat Adhyaksh Bhadohi: मुकाबले से बाहर हुई सपा, लेकिन बीजेपी की टेंशन बढ़ाने मैदान में उतरे बागी

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned