बसपा प्रतिनिधि मंडल मिला राज्यपाल से बताई यह समस्या

नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर लोगों को परेशान करने में लगी है।

By: Ritesh Singh

Published: 06 Jan 2020, 04:11 PM IST

लखनऊ ,उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात करने पहुंचा बसपा प्रतिनिधि मंडल।बपसा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट कर उनको ज्ञापन सौंपा।बसपा का आरोप है कि उत्तर प्रदेश सरकार नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर लोगों को परेशान करने में लगी है।

राज्यपाल ने ज्ञापन लेने के साथ ही आश्वासन भी दिया है।बपसा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा की जो निर्दोष लोग हैं उनकी रिहाई को लेकर राज्यपाल से मुलाकात हुई है.जिन लोगों ने हिंसा की है उन लोगों को सजा जरूर मिले लेकिन कोई भी निर्दोष परेशान ना हो प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों को 25 से 50 लाख मुआवजा दिया जाए वही जेएनयू में हुई घटना की हमारी पार्टी निंदा करती है जिन लोगों की इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।

उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो ऐसे लोगों को चिन्हित करके दंडित किया जाए.बहुजन समाज पार्टी हिंसा में विश्वास नहीं रखती है। हमने तमाम मुद्दों पर लोकसभा से लेकर राज्यसभा तक और विधानसभा से लेकर विधान परिषद तक विरोध प्रदर्शन किया है। सीएए का भी विरोध में हमने लोकसभा और राज्यसभा में किया।

BJP
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned