scriptबहुजन समाज पार्टी मेयर प्रत्याशी बुलबुल गोडियाल ने किया जनसंपर्क | BSP Mayor candidate Bulbul Godiyal campaign in Lucknow | Patrika News

बहुजन समाज पार्टी मेयर प्रत्याशी बुलबुल गोडियाल ने किया जनसंपर्क

locationलखनऊPublished: Nov 21, 2017 10:35:40 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लखनऊ नगर निगम चुनाव में बहुजन समाज पार्टी से महापौर पद की प्रत्याशी बुलबुल गोडियाल ने आज कई क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया।

Bulbul

Bulbul

लखनऊ. लखनऊ नगर निगम चुनाव में बहुजन समाज पार्टी से महापौर पद की प्रत्याशी बुलबुल गोडियाल ने आज कई क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर बहुजन समाज पार्टी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए जनता से वोट करने की अपील की। जन्सम्पर्क के दौरान वह शहर के कई क्षेत्रों में जनपथ मार्केट, हज़रतगंज, नरही, मुुंशीपुलिया, जानकीपुरम मामा चैराहा, त्रिवेणी नगर, मनकामेश्वर (डालीगंज), अकबरी गेट, दगु मिष्ठान भण्डार, रामनगर, ईदगाह, विभूतिखंड का दौरा करते वक्त उन्होंने जनता की समस्या भी सुनी। साथ ही जीत के बाद सस्याओं को दूर करने का आश्वासन भी दिया।
बुलबुल गोडियाल ने सिविल कोर्ट परिसर एवं उसके आस-पास के परिसरों का दौरा भी किया। जहां पर पूर्व मंत्री नकुल दुबे, परेश मिश्रा, पूर्व चेयरमैन लखनऊ बार कॉउंसिल एवं अधिक संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे। उन्होंने कहा मैं बहुजन समाज पार्टी की विकास निति को घर घर तक पहुचाउंगी।
वर्तमान में लोगों से बात करते वक्त मुझे मूलभूत सुविधाओं में स्वच्छ पानी , सड़क , ठहरे सीवर की सफाई स्ट्रीट लाइट जैसी समस्या सुनने को मिली। जनसमपर्क के दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों से कहा की हमारी पार्टी ने सत्ता में रहते वक्त जितना विकास करवाया है वो शायद ही किसी भी पार्टी ने किया होगा। मै शहर के लोगो को भरोसा दिलाती हूं कि जीत के बाद शहर का विकास ही मेरी प्रमुखता होगी।
मैं शहर के लोगों को भरोसा दिलाती हूं कि जीत के बाद शहर का विकास ही मेरी प्रमुखता होगी। बुलबुल गोदियाल हाईकोर्ट के लखनऊ बेंच की सीनियर एडवोकेट हैं। उनके पिता रोबिन मित्रा इलाहाबाद हाईकोर्ट को सीनियर वकील थे। बुलबुल ने 4 मई 2012 से मार्च 2017 तक यूपी की प्रथम महिला अतिरिक्त महाधिवक्ता के रूप में काम किया है। उनकी कई सामाजिक, सांस्कृतिक और साहित्यिक संस्थाओं में भागीदारी रही है। वो महिला डिग्री कॉलेज, शशि भूषण बालिका विद्यालय, विद्यान्त हिन्दू डिग्री कॉलेज और ए पी सेन मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज की प्रबन्धकारिणी समिति में सदस्य रही हैं बुलबुल गोडियाल लखनऊ की रहने वाली हैं। बुलबुल के पति डॉ. सुधीर गोडियाल हल्द्वानी के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में साइकेट्रिस्ट डिपार्टमेंट के एचओडी हैं। बुलबुल इंग्लिश से एमए और एलयू से एलएलबी किया है। वह लगभग 26 सालों से वकालत के पेशे में हैं। इन्होंने कई स्कूलों के मैनेजमेंट में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें कि बीएसपी से टिकट के लिए कई दावेदारों ने आवेदन किया था लेकिन बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बुलबुल के नाम पर अंतिम मुहर लगाई थी। बता दें कि बुलबुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की सगी मामी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो