BSP विधायक को दाऊद के नाम से मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

BSP विधायक को दाऊद के नाम से मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

Mahendra Pratap | Publish: Aug, 12 2018 01:00:47 PM (IST) | Updated: Aug, 12 2018 02:05:14 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

रसड़ा विधानसभा से दूसरी बार बहुजन समाज पार्टी से विधायक रहे उमाशंकर सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही है

लखनऊ. यूपी के बलिया जिले की रसड़ा विधानसभा से दूसरी बार बहुजन समाज पार्टी से विधायक रहे उमाशंकर सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। धमकी देने वाले शख्स का नाम दाऊद इब्राहिम है। धमकी फोन के साथ-साथ ईमेल पर भी दी गई है, जिसमें विधायक से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। धमकी मिलने के बाद बीएसपी विधायक ने गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

 

IMAGE

रंगदारी न मिलने पर मिली जान से मारने की धमकी

दाऊद इब्राहिम के नाम से विधायक को धमकी फोन और ईमेल के जरिये दी गयी है। जिस ईमेल से धमकी मिली है, उसमें दाऊद इब्राहिम की फोटो भी लगी है। विधायक उमाशंकर से तहरीर में लिखा है कि उन्हें पहला मैसेज 6 अगस्त को आया, जिसमें ईमेल चेक करने को कहा गया था। दूसरा मैसेज 8 अगस्त को दोबारा आया, जिसमें एक करोड़ रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। जब चेक किया तो पता लगा कि ईमेल दाऊद इब्राहिम के नाम से है। मेल आईडी [email protected] है और इस पर दाऊद इब्राहिम की फोटो लगी है। मैसेज भेजने वाले का नंबर जब ट्रू कॉलर पर चेक किया गया, तो नाम दाऊद इब्राहिम आ रहा था। इसके बाद ही विधायक ने शहर के पुलिस अफसरों से संपर्क किया और गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

 

IMAGE

रंगदारी और आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर डीपी तिवारी के मुताबिक धमकी देने के संबंध में रंगदारी और आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है।सीओ गोमतीनगर चक्रेश मिश्र के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि धमकी दाऊद की ओर से नहीं दी गई है। यह काम किसी लोकल अपराधी का है और उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी का आदेश-15 अगस्त को फहराए तिरंगा

Ad Block is Banned