scriptMayawati ने कहा, भाजपा की सत्ता की भूख हवस में बदली  | BSP President Mayawati Attacks on BJP For Harassment of Opposition Leaders | Patrika News
लखनऊ

Mayawati ने कहा, भाजपा की सत्ता की भूख हवस में बदली 

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष Mayawati ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी की सत्ता की भूख अब बुरी हवस में बदलती जा रही है।

लखनऊJul 29, 2017 / 06:17 pm

Laxmi Narayan

mayawati

mayawati

लखनऊ. बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष Mayawati ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी की सत्ता की भूख अब बुरी हवस में बदलती जा रही है। भाजपा सत्ता और सरकारी मशीनरी का हर प्रकार से जबर्दस्त दुरूपयोग कर रही है जो देश के लोकतंत्र के लिए ख़तरा है। मायावती ने जारी बयान में कहा है कि मणिपुर, गोवा, बिहार और फिर गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश का ताजा राजनैतिक घटनाक्रम इस बात का प्रमाण है कि मोदी सरकार ने लोकतंत्र का भविष्य खतरे में डाल दिया है।

मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में गैर-बीजेपी विधायकों को सरकारी आतंक से मुकाबला करना चाहिए था न कि बीजेपी ऐंड कम्पनी के सामने हथियार डालना चाहिए। बसपा नेत्री ने कहा है कि भाजपा गुजरात में सरकार का ऐसा घोर दुरूपयोग कर रही है कि विधायकों को अपना राज्य छोड़कर सुरक्षित जगह पर जाने को मजबूर होना पड़ रहा है। 

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोई भी संवैधानिक संस्था अपनी भूमिका निभाने में असमर्थ नजर आ रही है। मायावती ने कहा है कि भाजपा प्रतिपक्ष के खिलाफ सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी और पुलिस लगाकर अपनी गलत नीतियों और भ्रष्टाचारों से लोगों का ध्यान बांटने के लिए प्रतिपक्षी नेताओं को भ्रष्ट साबित करने का अभियान चला रही है। पश्चिम बंगाल और उड़ीसा की सरकारें भी भाजपा के सरकारी आतंक से पीड़ित हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो