scriptBSP supremo Mayawati appeals not to celebrate birthday on 15th January | UP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन | Patrika News

UP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन

मायावती पार्टी की एक बैठक में पहले ही अपने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कह चुकी हैं।

लखनऊ

Published: January 10, 2022 02:49:34 pm

लखनऊ, इस साल 15 जनवरी को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के 66वां जन्मदिन पर कोई भव्य कार्यक्रम नहीं होगा। बसपा अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से राज्य भर में कोविड के मामलों में वृद्धि और भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) की घोषणा के बाद आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) के कार्यान्वयन के मद्देनजर अपने घरों में जन्मदिन मनाने के लिए कहा है। बसपा मायावती के जन्मदिन को 'जन कल्याणकारी दिवस' के रूप में बहुत धूमधाम से मनाती है।
UP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन
UP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन
कोरोना प्रोटोकॉल का पार्टी सदस्य करे पालन

बसपा के एक पदाधिकारी ने कहा जन्मदिन समारोह की धूमधाम और शो इस बार गायब होगी। क्योंकि पार्टी ने आदर्श आचार संहिता लागू होने और कोविड के मामलों में अचानक वृद्धि के कारण समारोह ना करने का फैसला किया है। मायावती पार्टी की एक बैठक में पहले ही अपने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कह चुकी हैं।
बसपा सुप्रीमो ने कहा मेरा जन्मदिन परिवार के साथ मनाए

मायावती ने बैठक में कहा कि पार्टी के नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक मेरा जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने घरों में मनाएंगे। उन्हें गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए। जिन्हें कोविड महामारी से पीड़ित है। हालांकि बसपा अध्यक्ष इस अवसर पर पार्टी की राज्य इकाई के कार्यालय में अपनी पुस्तक 'ए ट्रैवल ऑफ माई स्ट्रगल राइडन लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट' के 17वें संस्करण का विमोचन करेंगी।
उन्होंने कहा कि यात्रा वृतांत पार्टी समर्थकों के बीच आत्म-सम्मान पैदा करेगा और बसपा द्वारा शुरू किए गए आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए उनका मार्गदर्शन करेगा। इस बीच बसपा ने अधिकांश सीटों पर उम्मीदवारों को अंतिम रूप दे दिया है और उन्हें संबंधित विधानसभा क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है। उम्मीदवारों के नाम 14 जनवरी को चुनाव आयोग द्वारा पहले चरण के मतदान की अधिसूचना के साथ जारी किए जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.