scriptUP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन | BSP supremo Mayawati appeals not to celebrate birthday on 15th January | Patrika News

UP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन

locationलखनऊPublished: Jan 10, 2022 02:49:34 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

मायावती पार्टी की एक बैठक में पहले ही अपने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कह चुकी हैं।

UP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन

UP Chunav 2022:मायावती इस साल सादगी से मनाएंगी अपना जन्मदिन

लखनऊ, इस साल 15 जनवरी को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के 66वां जन्मदिन पर कोई भव्य कार्यक्रम नहीं होगा। बसपा अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से राज्य भर में कोविड के मामलों में वृद्धि और भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) की घोषणा के बाद आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) के कार्यान्वयन के मद्देनजर अपने घरों में जन्मदिन मनाने के लिए कहा है। बसपा मायावती के जन्मदिन को ‘जन कल्याणकारी दिवस’ के रूप में बहुत धूमधाम से मनाती है।
कोरोना प्रोटोकॉल का पार्टी सदस्य करे पालन

बसपा के एक पदाधिकारी ने कहा जन्मदिन समारोह की धूमधाम और शो इस बार गायब होगी। क्योंकि पार्टी ने आदर्श आचार संहिता लागू होने और कोविड के मामलों में अचानक वृद्धि के कारण समारोह ना करने का फैसला किया है। मायावती पार्टी की एक बैठक में पहले ही अपने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कह चुकी हैं।
बसपा सुप्रीमो ने कहा मेरा जन्मदिन परिवार के साथ मनाए

मायावती ने बैठक में कहा कि पार्टी के नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक मेरा जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने घरों में मनाएंगे। उन्हें गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए। जिन्हें कोविड महामारी से पीड़ित है। हालांकि बसपा अध्यक्ष इस अवसर पर पार्टी की राज्य इकाई के कार्यालय में अपनी पुस्तक ‘ए ट्रैवल ऑफ माई स्ट्रगल राइडन लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट’ के 17वें संस्करण का विमोचन करेंगी।
उन्होंने कहा कि यात्रा वृतांत पार्टी समर्थकों के बीच आत्म-सम्मान पैदा करेगा और बसपा द्वारा शुरू किए गए आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए उनका मार्गदर्शन करेगा। इस बीच बसपा ने अधिकांश सीटों पर उम्मीदवारों को अंतिम रूप दे दिया है और उन्हें संबंधित विधानसभा क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है। उम्मीदवारों के नाम 14 जनवरी को चुनाव आयोग द्वारा पहले चरण के मतदान की अधिसूचना के साथ जारी किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो