scriptममता के समर्थन में मायावती, पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान.. | bsp supremo mayawati statement | Patrika News

ममता के समर्थन में मायावती, पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान..

locationलखनऊPublished: May 16, 2019 11:45:05 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

यह साफ है कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और उनके नेताओं के निशाने पर ममता बनर्जी हैं

Mayawati

मायावती

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने मीडिया से बातचीत के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बचाव करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह साफ है कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और उनके नेताओं के निशाने पर ममता बनर्जी हैं। उन पर हो रहा है हमला पहले से तय है। मायावती ने कहा कि यह बेहद खतरनाक और गलत व्यवहार है, जो देश के प्रधानमंत्री की मर्यादा के खिलाफ है। मायावती ने कहा कि बंगाल में बीजेपी के दबाव में चुनाव आयोग ने प्रचार रोका है। मायावती ने सवाल उठाते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है, लेकिन आज रात 10 बजे से सिर्फ पीएम की दिन में दो रैलियां हैं।
सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि अगर उन्हें प्रतिबंध लगाना था तो आज सुबह से क्यों नहीं? यह अनुचित है, चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है, बंगाल को बीजेपी ने अशांत किया है। ममता बनर्जी को टारगेट किया जा रहा है। बंगाल सरकार के बदनाम करने की कोशिश है।
मायावती ने यह भी कहा था कि नरेंद्र मोदी का गुजरात मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल बीजेपी पर काला धब्बा है। इस दौरान सांप्रदायिक हिंसा भी हुई लेकिन मेरे कार्यकाल अराजकता और हिंसा मुक्त रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो