कांग्रेस के घोषणा पत्र होने के बाद मायावती का सबसे बड़ा ऐलान, फिर मोदी के लिए कही ये बाद

कांग्रेस के घोषणा पत्र होने के बाद मायावती का सबसे बड़ा ऐलान, फिर मोदी के लिए कही ये बाद

By: Ruchi Sharma

Published: 04 Apr 2019, 12:05 PM IST

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। मायावती ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी व आरएसएस के लोग भारत को मोदी व मोदी को भारत बताने की वैसी ही गलती करके देश व लोकतंत्र को अपमानित करने का काम कर रहे हैं जैसाकि कांग्रेस इन्दिरा को इण्डिया व इण्डिया को इन्दिरा बताकर पहले कर चुकी है। यह अति-दुःखद व अति-निन्दनीय है। आमजनता इन्हें कभी माफ करने वाली नहीं है।

बता दें कि इससे पहले मायावती ने कांग्रेस के लोकसभा चुनाव घोषणा पत्र को कहा था कि पूर्व के इनके वादों की तरह ही दिखावा व छलावा ज्यादा लगता है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस के लगातार वादाखिलाफी करने का ही परिणाम है कि उसके वादों के प्रति जनता में विश्वसनीयता की कमी है। वैसे इस मामले में कांग्रेस व भाजपा में कोई ज्यादा फर्क नहीं है।

मायावती ने कहा था कि भाजपा के नेता उत्तर प्रदेश में बीएसपी व सपा के साथ आरएलडी के गठबंधन के हाथों हार से इतने ज्यादा भयभीत हैं कि यह लोग अक्सर मुद्दों के बजाए गठबंधन व इसके शीर्ष नेताओं के खिलाफ जातिवादी व अनर्गल बयानबाजी ही करते रहते हैं। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा के उकसावे में नहीं आना है व चुनाव में अच्छा रिजल्ट दिखाकर इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना है।

BJP Congress
Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned