scriptकांग्रेस ने यूपी की 7 सीटों पर कैंडिडेट्स न उतारने के बाद मायावती ने फिर किया बड़ा ऐलान, कांग्रेस को दिया झटका, अखिलेश भी हैरन | bsp supremo mayawati statement on congress candidate list | Patrika News

कांग्रेस ने यूपी की 7 सीटों पर कैंडिडेट्स न उतारने के बाद मायावती ने फिर किया बड़ा ऐलान, कांग्रेस को दिया झटका, अखिलेश भी हैरन

locationलखनऊPublished: Mar 18, 2019 11:36:16 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

कांग्रेस ने यूपी की 7 सीटों पर कैंडिडेट्स न उतारने के बाद मायावती ने फिर किया बड़ा ऐलान, कांग्रेस को दिया झटका

mayawati

कांग्रेस ने यूपी की 7 सीटों पर कैंडिडेट्स न उतारने के बाद मायावती ने फिर किया बड़ा ऐलान, कांग्रेस को दिया झटका

लखनऊ. कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश के साथ सियासी गठबंधन को अनौपचारिक रूप से ही सही आगे बढ़ाया पर मायावती को ये बात रास नहीं आई। बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस से तालमेल की सारी बातें साफ कर दी। मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आयेदिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आयें।
कांग्रेस यूपी में भी पूरी तरह से स्वतंत्र है कि वह यहाँ की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े आर्थात हमारा यहाँ बना गठबंधन अकेले बीजेपी को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। कांग्रेस जबर्दस्ती यूपी में गठबंधन हेतु 7 सीटें छोड़ने की भ्रान्ति ना फैलाये।
बता दें कि कांग्रेस ने रविवार को घोषणा की कि यूपी में उन 7 सीटों पर कांग्रेस अपने प्रत्याशी नहीं उतारेगी जहां से सपा-बसपा और आरएलडी चुनाव लड़ रहे हैं। इन सीटों में मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद की सीट शामिल हैं। इसके अलावा कांग्रेस उन सीटों पर अपने प्रत्याशी नहीं उतारेगी जहां से मायावती, आरएलडी के अजित सिंह और जयंत चौधरी चुनाव लड़ेंगे।
https://twitter.com/Mayawati/status/1107513717019815936?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Mayawati/status/1107513718810832896?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो