scriptमोदी के चौकीदार बोलते ही मायावती ने किया बड़ा हमला, कही ऐसी बात, बीजेपी नेताओं के उड़े होश | bsp supremo mayawati statement on pm narendra modi | Patrika News

मोदी के चौकीदार बोलते ही मायावती ने किया बड़ा हमला, कही ऐसी बात, बीजेपी नेताओं के उड़े होश

locationलखनऊPublished: Mar 17, 2019 12:21:48 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मोदी के चौकीदार बोलते ही मायावती ने किया बड़ा हमला, कही ऐसी बात, बीजेपी नेताओं के उड़े होश

लखनऊ. लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अब ट्विटर पर भी दस्तक दे दी है। वे लगातार ट्वीटर कर विरोधियों पर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम श्री मोदी इस चुनाव में कोई भी नया लोकलुभावन वादा करने सेे पहले पिछले चुनावी वादे खासकर अच्छे दिन लाने व 20 लाख रुपये गरीबों को देने के वादे का सही हिसाब-किताब जनता को क्यों नहीं दे रहे हैं? आरएसएस को भी माफी नहीं है क्योंकि इन्होंने भी बीजेपी के लिये खुलकर वोट मांगे थे।
दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मोदी बोले-हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार, आज अखबारों की चर्चित खबर है। राफेल रक्षा सौदे में संसद में व बाहर कांग्रेस के बोफोर्स की तरह ही फंसे पीएम श्री मोदी का यह पहला चुनावी कम्पेन साबित करता है कि बीजेपी कितनी ज्यादा भयभीत है जो विनाशकाले विपरीत बुद्धि की मिसाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो