मायावती ने पहले दी बधाई, फिर दो बयान जारी कर किया बड़ा ऐलान, पूछ लिया बड़ा सवाल

मायावती ने पहले दी बधाई, फिर दो बयान जारी कर किया बड़ा ऐलान, पूछ लिया बड़ा सवाल

Ruchi Sharma | Updated: 15 Aug 2019, 09:07:33 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

MAYAWATI प्रदेशवासियों को 73वें स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की बधाई दी

लखनऊ. बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को 73वें स्वतंत्रता दिवस (73rd Independence Day) और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2019) की बधाई दी है। उन्होंने अपने बधाई सन्देश में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya janata party) पर निशाना साधते हुए कहा कि समस्त देशवासियों को रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई व ढेर सारी शुभकामनाएं। भाई-बहनों के पवित्र रिश्तों के लिए अहम् इस त्योहार का महत्व वर्तमान समय में और भी ज्यादा बढ़ जाता है जब देश में बहन-बेटियों के लिए क्रूरता व वहशीपन लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिससे समाज में हर तरफ चिन्ता की लहर है।

वहीं स्वतंत्रता दिवस की बाधाई देते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि समस्त देशवासियों खासकर वीर सपूतों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई व अनेकों शुभकामनायें। वैसे देश की जनता के लिए यह दिन आकलन करने का समय है कि हुकमरान जमातों ने आजादी के बाद अपनी सत्ता के दौरान अब तक संविधान को खासकर जनहित व जनकल्याण के मामले में कितना सफल/विफल बनाया है?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने भी स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई दी है। इनके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा ने बधाई दी।

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, जय प्रताप सिंह, सूर्य प्रताप शाही, चेतन चौहान, चौधरी लक्ष्मी नारायण, दारा सिंह चौहान, आशुतोष टंडन, धर्मपाल सिंह, ब्रजेश पाठक व सतीश महाना ने भी बधाई दी है। इनके साथ ही जय प्रकाश निषाद, डॉ. महेंद्र सिंह, अनिल राजभर, उपेंद्र तिवारी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी समेत अन्य मंत्रियों ने भी स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned