scriptउन्नाव में जय श्रीराम मामले को लेकर मायावती ने दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर दी सबसे बड़ी जानकारी | bsp supremo mayawati statement on unnao jai shree ram madrsa students | Patrika News

उन्नाव में जय श्रीराम मामले को लेकर मायावती ने दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर दी सबसे बड़ी जानकारी

locationलखनऊPublished: Jul 15, 2019 11:19:19 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

-मायावती ने ट्वीट कर जबरन नारे लगवाने को लेकर दुख जताया है
-केन्द्र व राज्य सरकारों को इस हिंसक प्रवृति के विरूद्ध सख्त रवैया अपनाने की जरूरत है

mayawati

mayawati

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो (BSP) व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने भाजपा सरकार को सलाह देते हुए बड़ा बयान दिया है। मायावती ने ट्वीट कर जबरन नारे लगवाने को लेकर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी सहित कुछ राज्यों में जबरन अपने धार्मिक नारे लगवाने व उस आधार पर जुल्म-ज्यादती की जो नयी गलत प्रथा चल पड़ी है वह अति-निन्दनीय है। केन्द्र व राज्य सरकारों को इस हिंसक प्रवृति के विरूद्ध सख्त रवैया अपनाने की जरूरत है ताकि भाईचारा व सद्भावना हर जगह बनी रहे व विकास प्रभावित न हो।
यह भी पढ़ें

नोएडा में बनेगी देश की पहली ये चीज, 700 करोड़ रुपए में होगी तैयार, कैबिनेट में होगा फैसला


जानकारी हो कि हाल ही में उत्तर-प्रदेश के उन्नाव में मदरसे में बच्चों से जबरन जय श्रीराम का नारा लगवाने का वीडियो सामने आया था। बच्चों ने जब जय श्रीराम का नारा नहीं लागाया तो उन्हें पीटा तक गया। बाद में यह मामला पुलिस तक पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया था। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) उमेश चंद्र त्‍यागी ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से शुक्रवार बताया कि एबी नगर स्थित मदरसा दारूल उलूम फैज—ए—आम में पढ़ने वाले चार छात्र गुरुवार को जीआईसी मैदान में क्रिकेट खेलने गये थे। वहां पहले से ही खेल रहे कुछ युवकों ने मदरसा छात्रों से ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने को कहा। इससे इनकार करने पर उन्होंने उनकी बल्ले और स्टम्प से पिटाई की। इस वारदात में मदरसे के चारों छात्रों को चोटें आयीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो