scriptमायावती का बड़ा बयान- मोदी सरकार के ‘विकास’ से देश में धन्नासेठों की संख्या बढ़ी, इन मुद्दों पर भी घेरा | BSP Supremo mayawati targets BJP and PM Narendra Modi | Patrika News

मायावती का बड़ा बयान- मोदी सरकार के ‘विकास’ से देश में धन्नासेठों की संख्या बढ़ी, इन मुद्दों पर भी घेरा

locationलखनऊPublished: Mar 23, 2019 04:13:26 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

देश के प्रथम लोकपाल जस्टिस पिनाकी घोष के शपथ लेने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया…

BSP Supremo mayawati

मायावती का बड़ा बयान- मोदी सरकार के ‘विकास’ से देश में धन्नासेठों की संख्या बढ़ी, इन मुद्दों पर भी घेरा

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी का शाप 45 वर्षां में सर्वाधिक है। देश गर्क में क्यों जा रहा है? वैसे तो पूर्व की सरकारें गरीबी उन्मूलन व सामाजिक न्याय के मुद्दों पर फेल रही हैं, लेकिन मोदी सरकार के ‘विकास’ से धन्नासेठों की संख्या बहुत बढ़ी है पर गरीबी व बेरोजगारी भयंकर हो गई है।
बसपा सुप्रीमो ने एक और ट्वीट के जरिये बीजेपी को घेरा। उन्होंने लिखा कि एक तरफ वोट के स्वार्थ की खातिर पाकिस्तान के खिलाफ किस्म-किस्म की गर्म बयानबाजी व कड़क पब्लिक स्टैण्ड, लेकिन दूसरी तरफ पाक पीएम को बधाई की गुप्त चिट्ठी। पीएम मोदी सरकार द्वारा देश की 130 करोड़ जनता के साथ इस प्रकार से छलने का खेल खेलना क्या उचित है? जनता से अपील-सावधान रहें।
https://twitter.com/Mayawati/status/1109337737386250241?ref_src=twsrc%5Etfw
देश के प्रथम लोकपाल जस्टिस पिनाकी घोष के शपथ लेने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जिन्होंने गुजरात में लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं होने दी, उन्हें 5 वर्षों बाद केन्द्र में लोकपाल की नियुक्ति के लिये आखिर मजबूर होना पड़ा है। माननीय सुप्रीम कोर्ट का दबाव अन्ततः काम आया। जस्टिस पिनाकी घोष ने देश के प्रथम लोकपाल के रूप में आज शपथ ले लिया। उन्हें व देशवासियों को बधाई।
https://twitter.com/Mayawati/status/1109378847886245888?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो