मायावती को लेकर बसपा के नये प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं से कहा- अब वक्त आ गया है...

- भीम राजभर हैं बहुजन समाज पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष
- बलिया के फेफना में आयोजित सम्मान समारोह में भीम राजभर ने कार्यकर्ताओं से किया आह्वान
- पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ बसपा नेता अंबिका चौधरी ने भी बताई आमजन की इच्छा

By: Hariom Dwivedi

Updated: 17 Nov 2020, 12:46 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी और मायावती मुख्यमंत्री होंगी। यह दावा है बसपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का। बलिया के फेफना में आयोजित सम्मान समारोह में यूपी बसपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार संविधान व लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई है। हर तरफ अराजकता का बोलबाला है। यूपी में रोजाना हो रही हत्याएं, लूट, दुष्कर्म आदि घटनाओं से साबित होता है कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है। लोग अब बसपा मुखिया मायावती की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं। मायावती को उत्तर प्रदेश की अगली मुख्यमंत्री बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता अपनी कमर कसकर अभी से तैयारी में लग जाएं।


भीम राजभर ने कहा कि बसपा संस्थापक काशीराम साहब ने कहा था कि 21वीं सदी हमारी होगी। उनके इस आह्वान को साकार करने का वक्त आ गया है। इसमें सभी कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होगी। राजभर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सर्वसमाज को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। बसपा ने ही राजभर समाज को सबसे अधिक मान-सम्मान दिया है।

आमजन चाहता है कि मायावती बनें मुख्यमंत्री : पूर्व मंत्री
पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ बसपा नेता अंबिका चौधरी ने कहा कि आमजन भी चाहता है कि 2022 में मुख्यमंत्री बसपा प्रमुख मायावती ही बनें। पार्टी की नीतियों व विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान करते हुए पूर्व मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से बसपा को मजबूत करने की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें : योगी के मंत्री का विपक्ष पर तंज, अखिलेश के दावे पर कहा- 2022 में हम करेंगे इंतजार

BJP
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned