scriptBudget Session : हंगामा करने पर सपा के इन 7 एमएलसी के खिलाफ नोटिस जारी | Budget Session Chairman notice to 7 Samajwadi party mlc | Patrika News

Budget Session : हंगामा करने पर सपा के इन 7 एमएलसी के खिलाफ नोटिस जारी

locationलखनऊPublished: Feb 24, 2021 05:04:08 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सपा के 7 सदस्य वेल में आ गये, जिसके चलते सभापति ने चेतावनी नोटिस जारी किया है

samajwadi_party.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानमंडल बजट सत्र के पांचवें दिन कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों ने हंगामा शुरू कर दिया। सुबह 11 बजे कई सदस्यों के वेल तक आ जाने पर सभापति ने समाजवादी पार्टी के सात एमएलसी को नोटिस जारी किया है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लिया। सभापति ने समाजवादी पार्टी के एमएलसी आनंद भदौरिया, राजेश यादव, सुनील सिंह साजन, संजय लाठर, उदयवीर सिंह, राजपाल कश्यप और संतोष यादव सनी के खिलाफ चेतावनी नोटिस जारी किया है। हंगामे के दौरान यह सभी वेल में आ गये थे।
इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान जिस तरह का व्यवहार किया गया, वह शर्मनाक है। लोकतंत्र में संवाद का सिलसिला चलता रहना चाहिए लेकिन, सत्ता का विरोध करते हुए कई बार विपक्ष के लोग ऐसे बयान देते हैं जिससे प्रदेश की छवि खराब होती है। विपक्ष के लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या ये प्रदेश आपका नहीं है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो