Akhilesh Yadav सरकार से खुश व्यापारी, पक्का हुआ वोट बैंक

 Akhilesh Yadav सरकार से खुश व्यापारी, पक्का हुआ वोट बैंक
Akhilesh Yadav

व्यापारियों की मांग फिर बने अखिलेश सरकार

लखनऊ.अखिलेश सरकार ने अपने चार साल पूरे कर लिए। उनके चार साल पूरे होने पर शहर के व्यापारियों ने उनके काम काज के आधार पर रिपोर्ट कार्ड तैयार किया। किसी को उनके फैसले बिलकुल सही लगे तो कोई उनके कार्यकाल में बढ़ी अापराधिक घटनाओ से आहत हुए। इसके बावजूद शहर के छोटे और बड़े व्यापारी उनको विधान सभा चुनाव 2017 में उनकी सरकार दोबारा बने

परिपक्व हो गए अखिलेश
लखनऊ आदर्श व्यापर मंडल के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा की वह अखिलेश सरकार को एवरेज मानते हैं। अखिलेश सरकार लोकसभा चुनाव के बाद परिपक्व हुए हैं। उनके साशन काल में अपराधिक मामले बढे हैं। व्यापारियों का उत्पीड़न बढ़ गया। वैट अधिकारी व्यापारियों का शोषण कर रहे।

अखिलेश को मिले 10 में 09 नंबर
अखिलेश सरकार को किसी ने ग्रेस मार्क से पास करवाया है तो अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने उनको 10 में से 09 नंबर दिया है। उनके मुताबिक अखिलेश सरकार ने कई हितकारी काम किये हैं जिनकी वजह से उनको नौ नंबर मिलने चाहिए। आपराधिक घटनाएं तो हर सरकार में होती हैं।

सपा सरकार व्यापारियों के हित में
सामाजिक उद्योग व्यापार मंडल राम बाबू रस्तोगी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की अखिलेश सरकार अच्छा काम कर रही है। अखिलेश सरकार को पांच साल का मौका और देना होगा। उन्होंने बताया की सपा सरकार जब 2005 में थी तब वैट नहीं लागू हुआ लेकिन उनके हटते ही वैट लागू हो गया।अखिलेश सरकार ने पेट्रोल और डीजल में टैक्स कम किया।डीएसटी का प्रारूप तैयार कर रहे हैं। इस तरह उनको एक मौका मिलना चाहिए।

लॉ एंड आर्डर पर सपा सरकार कंट्रोल नहीं
व्यापारी अशोक मोतियानी ने कहा लॉ एंड आर्डर पर सपा सरकार कंट्रोल नहीं कर पा रही
यह एक बड़ा मुद्दा हैहालाँकि सीएम साहब का नजरिया अच्छा है, योजनाएं बेहतर हैं नीचे के अधिकारी सारा गड़बड़ करते हैं
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned