script

Hyderabad case: यूपी के इस व्यवसाई ने एन्काउंटर करने वाली पुलिस टीम को भेजा इतने रुपयों का चेक

locationलखनऊPublished: Dec 06, 2019 07:49:57 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म व जिंदा जला देने के आरोपियों को आज पुलिस ने एन्काउंटर में मार गिराया।

Hyderabad case: यूपी के इस व्यवसाई ने एन्काउंटर करने वाली पुलिस टीम को भेजा इतने रुपयों का चेक

Hyderabad case: यूपी के इस व्यवसाई ने एन्काउंटर करने वाली पुलिस टीम को भेजा इतने रुपयों का चेक

लखनऊ. हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म व जिंदा जला देने के आरोपियों को आज पुलिस ने एन्काउंटर में मार गिराया। इससे लखनऊ में भी लोगों में खुशी की लहर है। खासकर महिलाएं तो एक दूसरे को मिठाईयां भी खिला रही है। पुलिस का तरीका भले ही सवालों के घेरे में हैं, लेकिन अंत में हैदराबाद पीड़िता को न्याय मिल गया है। इस पर राजनीतिक दलों की भी राय जुदा-जुदा है। कोई पुलिस एन्काउंटर पर सवाल खड़े कर रहा है तो कोई यूपी पुलिस को भी ऐसा करने बात कर रहा है। इस बीच यूपी के एक व्यवसाई ने हैदराबाद के एन्काउंटर करने वाली टीम इनाम के रूप में राशि देने का ऐलान किया है।
ये भी पढ़ें- महिला ने डांस करने से किया मना तो मार दी गोली, देखें live वीडियो

व्यवसाई ने दिए 21 हजार रुपए-

हैदराबाद एनकाउंटर से अम्बेडकर नगर के एक व्यवसाई इतने खुश हुए कि उन्होंने हैदराबाद में इन्काउंटर करने वाली टीम को इनाम के रूप में 21 हजार रुपए देने क ऐलान कर दिया। अंबेडकरनगर के एक कपड़ा व्यवसायी गुरुचरण ने कहा कि वह यह राशि चेक के जरुए हैदराबाद पुलिस को भेजेंगे। गुरुचरण ने पुलिस की सराहना भी की। और कहा कि उनके इस कदम से देश गौरवांवित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस का कार्य स्वागत योग्य है। देश में ऐसे ही बहादुर पुलिस अफसरों की जरूरत है। मैं उन्हें सलाम करता हूं। ऐसे पुलिसकर्मियों के साथ पूरा देश खड़ा है।
ये भी पढ़ें- उन्नावः पीड़िता को लेकर आया हेल्थ अपडेट, डॉक्टर ने कहा – हालत में सुधार नहीं

अखिलेश- मायावती ने कहा यह-

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ख़ुशी है कि इससे किसी को न्याय मिला है लेकिन असली ख़ुशी तब होगी जब ऐसी कारगर निवारक सुरक्षा व्यवस्था व प्रतिरक्षक सामाजिक वातावरण बने कि ऐसे जघन्य अपराध कभी भी किसी बहन-बेटी के साथ घटित ही न हों। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैला हुआ है। सरकार को हैदरबाद पुलिस से सबक लेना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो