script

कन्नौज में दिन दहाड़े व्यापारी को गोलियों से भूना

locationलखनऊPublished: Aug 21, 2017 08:32:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने 24 घंटे के अंदर खुलासे की मांग की।
 

kannauj murder

kannauj murder

कन्नौज. प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। मामला कन्नौज जिले का है जहां शहर के अन्दर जीटी रोड पर दिन दहाड़े एक व्यापारी को सरे बाजार गोली मार दी गई, जिससे उसकी दुकान पर ही दर्दनाक मौत हो गई। व्यापारी के गोली लगने की सूचना पूरे जिले में आग की तरह फैल गई। इस घटना को लेकर जहां व्यापारियों में भारी रोष है तो वहीं पुलिस पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। मृतक के पुत्र ने एसपी को 24 घन्टे के अन्दर इस घटना का पर्दाफाश होने का अल्टीमेटम दिया है।
कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत शहर के जीटी रोड पर स्थिति सरायमीरा बाजार में विजय शुक्ला की बर्तन की दुकान है। रोजाना की तरह विजय शुक्ला सोमवार को भी अपनी दुकान खोलकर बैठे ही थे कि तभी अचानक कुछ अज्ञात लोग मोटरसाइकिल से आकर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। जिसमें एक गोली विजय के सीने में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद हत्यारे मौका देखकर भाग गए। व्यापारी की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गई।
व्यापारी की हत्या की खबर सुनते ही आस-पास के व्यापारी आनन-फानन मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ पड़े विजय शुक्ला को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी मौत मौके पर ही हो चुकी थी, जिस कारण डाक्टरों ने भी उनको मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घटना स्थल की घेराबन्दी कर जॉच शुरू कर दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक के साथ जिलाधिकारी भी पहुंचे। परिजनों से जब इस बारे में पूछताछ की तो उनका गुस्सा पुलिस पर भी झलक रहा था।
मृतक के पुत्र का कहना है कि पुलिस अगर चाहे तो एक भी वारदात न हो। पुलिस की ढिलाई के चलते ही बदमाश बेखौफ हैं और आए दिन घटनायें हो रही हैं। कहा अगर उनके पिता के हत्यारे 24 घन्टे के अन्दर नहीं पकड़े गये तो कुछ भी हो सकता है। हालांकि पुलिस ने आश्वासन देते हुए 24 घण्टे के अन्दर खुलासा की कोशिश किये जाने की बात कही है। पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक दोनों ने ही घटना स्थल का निरीक्षण कर कार्यवाही किए जाने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो