scriptजीएसटी पर व्यापरियों के पास पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष और सांसद, बताई GST की विशेषताएं | businessmans confusion over Goods and Service Tax Gst | Patrika News

जीएसटी पर व्यापरियों के पास पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष और सांसद, बताई GST की विशेषताएं

locationलखनऊPublished: Oct 07, 2017 08:39:57 pm

Submitted by:

Dhirendra Singh

गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) को लेकर व्यापारी दुविधा में, सांसद ने लगाई बैठकी।

goods and service tax

goods and service tax

हरदोई. गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) को लेकर आम चर्चा से लेकर सोशल मीडिया पर आ रही मंहगाई की मार से त्यौहार फीके होने की खबरों के बीच आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सदर सांसद अंशुल वर्मा और जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री एक बार फिर व्यापारियों के बीच पहुंचे। इससे पहले जिलाध्यक्ष कई बार जिले के अधिकारियों के साथ व प्रभारी मंत्री के साथ व्यापारियों संग बैठक कर जीएसटी पर चर्चा कर चुके है। शनिवार को सांसद के साथ उन्होंने व्यापारियों के बीच फिर से जीएसटी को लेकर विशेषताएं रखी और देर तक बैठक कर व्यापारियेां के सवालों एवं जिज्ञासाओं पर बात की। ताकि उनके मन की दुविधा को दूर किया जा सके।
बैठक में व्यापारियों ने सांसद सदर अंशुल वर्मा के साथ बैठक कर अपनी अपनी समस्याए सुनाई और व्यापारियों ने जल्द से जल्द जीएसटी में नीति गत जरूरी सुधारों संबंधी सुझावों को सरकार तक पहुंचाने की बात कही। नवीन गल्ला मंडी स्थल के व्यापारियों ने सदर सांसद अंशुल वर्मा के आवास पर पहुँचकर बैठकर सांसद सदर को जीएसटी के दौरान होने वाली समस्याओं से रूबरू कराया कहा कि बीएसएनएल का नेट का हमेशा सर्वर डाउन रहने के कारण उनको काम बाधित हो जाता है। व्यापारियों ने बीएसएनएल के डाउन सर्वर को जल्द से जल्द सही कराने की मांग की और बैठक के दौरान दो दर्जन से अधिक व्यापारियों ने गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) लगने के बाद आ रही समस्याओं से रूबरू कराया। जिससे कि उनका बन्द पड़ा कामकाज शुरू हो सके। गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) की जानकारी न होने के कारण छोटे से लेकर व्यापारियों तक को खमियाजा भुगतना पड़ रहा है। सदर सांसद ने व्यापारियों की समस्या को सुनकर उनको जल्द से जल्द दूर करने की बात कही। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री ने व्यापारियों के साथ विस्तार से चर्चा की और समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो