scriptगहलोत की तारीफ कर जयंत ने योगी सरकार को घेरा, बोले- यूपी में भी कम आय वाले बिजली उपभोक्ताओं को देनी चाहिए राहत | By praising Gehlot Jayant surrounded the Yogi government | Patrika News

गहलोत की तारीफ कर जयंत ने योगी सरकार को घेरा, बोले- यूपी में भी कम आय वाले बिजली उपभोक्ताओं को देनी चाहिए राहत

locationलखनऊPublished: Jun 01, 2023 02:58:13 pm

Submitted by:

Aman Pandey

UP Political News: जयंत चौधरी ने सीएम गहलोत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, “यह कदम निचले हिस्से को सीधी राहत प्रदान करेगा! यूपी सरकार को कम आय और मध्यम आय वाले परिवारों के बिजली उपभोक्ताओं को भी राहत देनी चाहिए।

Jayant Singh RLD News

जयंत और अखिलेश की दोस्ती 2017 के बाद हुई थी।

UP Political News: राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हर महीने 100 यूनिट फ्री और 200 यूनिट तक कोई भी चार्ज न लगाने की घोषणा की है। इससे राज्‍य में 100 यूनिट प्रति माह तक बिजली उपभोग करने वालों का बिजली बिल शून्य आएगा। राजस्थान सरकार की इस घोषणा पर RLD के मुखिया जयंत चौधरी ने गहलोत सरकार की जमकर तारीफ की है। साथ ही यूपी की योगी सरकार को निशाने पर पर ले लिया है।
जयंत चौधरी ने सीएम गहलोत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, “यह कदम निचले हिस्से को सीधी राहत प्रदान करेगा! यूपी सरकार को कम आय और मध्यम आय वाले परिवारों के बिजली उपभोक्ताओं को भी राहत देनी चाहिए।”
कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार में RLD भी शामिल
जयंत की ओर से की गई तारीफ को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, चर्चा है कि जयंत चाहते हैं कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के विपक्षी गठबंधन में कांग्रेस को शामिल कर लिया जाए। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि जयंत और आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद कांग्रेस की लीडरशिप से मिल भी चुके हैं। बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार में RLD शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो