scriptCampaign of 'Anti Romeo Squad' in Mathura, interrogation of those | मथुरा में 'एंटी रोमियो स्क्वायड' का अभियान, पार्कों में स्कूल छोडकर बैठने वालों से पूछताछ | Patrika News

मथुरा में 'एंटी रोमियो स्क्वायड' का अभियान, पार्कों में स्कूल छोडकर बैठने वालों से पूछताछ

उत्तर प्रदेश में स्कूल कालेज छोडकर पार्क में मस्ती करने वाले कपल के लिए एंटी रोमियो टीम ने अब पूछताछ करनी शुरू कर दी है। जिससे भटकने वाले लोगों को सही रास्ते पर लाया जा सके।

लखनऊ

Updated: May 02, 2022 06:04:07 pm

मथुरा में कॉलेज छोड़कर पार्क में घूम रहे कपल में इस समय हलचल मची हुई है क्यूंकी योगी बाबा का बनाया 'एंटी रोमियो दल' हर जगह मौजूद है। ऐसा ही एक दल मथुरा के पार्क में गया, पार्क में घुसते देख युवक-युवती भाग खड़े हुए। वहीं कुछ कपल से एंटी रोमियो टीम ने पूछताछ भी की। एंटी रोमियो टीम ने उन्हें सख्त हिदायत देते हुए पार्क में बिना वजह न घूमने की बात करते हुए छोड़ दिया।
UP Police in Uttar Pradesh as Antu Romeo Squad
UP Police in Uttar Pradesh as Antu Romeo Squad
मथुरा का जवाहर बाघ अय्यासी का अड्डा

इन दिनों थाना सदर बाजार क्षेत्र के अंतर्गत बने जवाहर बाग पार्क अय्याशी का अड्डा बना हुआ है। यहां हर दिन स्कूल कॉलेज बंक मारकर युवक युक्तियां घूमने आते हैं और पाद के माहौल को लगातार खराब करने में जुटे हुए हैं। पार्क के अंदर स्कूल कॉलेज के युवक-युवतियों द्वारा असामाजिक कृत्य किए जाने की लगातार सूचनाएं पुलिस और एंटी रोमियो दस्ते को मिल रहीं थीं। सोमवार को एंटी रोमियो की टीम जवाहर बाग पार्क पहुंची और यहां बिना वजह घूम रहे युवक युवतियों से को धर पकड़ा।
असामाजिक कृत्य करने की घटनाओं पर पार्क में रेड

एंटी रोमियो दस्ते की प्रभारी अलका सिंह ने बताया कि कई दिनों से असामाजिक कृत्य करने की घटनाएं पार्क में मिल रहीं थीं। आज छापामार कार्रवाई की गई है। युवक युक्तियां ऐसी मिली जो अपना कॉलेज और स्कूल छोड़कर यहां घूमने अपने पुरुष मित्र के साथ आई हुईं थीं।
सभी को बुलाकर समझाया गया और उनसे कॉलेज छोड़कर पार्क में बिना वजह ना घूमने की बात कही। वहीं उन्होंने बताया कि कुछ युवक युवतियां ऐसी थी जो दस्ते को देख कर भाग खड़ी हुईं। पार्क में लगातार हो रही असामाजिक कृत्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। जो भी इस तरह का कृत्य करेगा उसके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.