script

योगी के बाद अब मोदी को लिखा खून से पत्र

locationलखनऊPublished: Oct 30, 2021 10:57:44 am

Submitted by:

Prashant Mishra

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संबोधित पत्र में अभ्यर्थियों ने न्याय की मांग की है। पत्र में अभ्यर्थियों ने लिखा है कि उन्हें न्याय दिया जाए या फिर इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए। अभ्यर्थी पदों पर भर्ती के लिए पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। तमाम संघर्ष के बाद भी रिक्त पदों पर भर्ती नहीं की जा रही है जिससे अभ्यर्थियों में काफी निराशा है।

khoon.jpg
लखनऊ. बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षकों के 22000 रिक्त पदों पर भर्ती की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को खून से पत्र लिखकर न्याय की मांग की है। इससे पहले अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर रिक्त पदों पर भर्ती करने की बात कही थी। अभ्यर्थी पिछले लंबे समय से पदों को भरने की मांग कर रहे हैं।
चार महीने से चल रहा है प्रदर्शन
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संबोधित पत्र में अभ्यर्थियों ने न्याय की मांग की है। पत्र में अभ्यर्थियों ने लिखा है कि उन्हें न्याय दिया जाए या फिर इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए। अभ्यर्थी पदों पर भर्ती के लिए पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। तमाम संघर्ष के बाद भी रिक्त पदों पर भर्ती नहीं की जा रही है जिससे अभ्यर्थियों में काफी निराशा है। पत्र में अभ्यर्थियों ने लिखा कि वह बहुत मजबूरी में अपने खून से पत्र लिख रहे हैं। अपनी मांगों को लेकर अभ्यर्थी पिछले 4 महीने से एसआईईआरटी पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले चार माह से हो रहे प्रर्शन के बाद भी इनकी मांगो पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है जिसके बाद अभ्यर्थियों ने ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने खून से पत्र लिखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो