scriptCase filed against cricketer Virat Kohli's daughter for posting object | विराट कोहली की बेटी पर आपत्तिजनक पोस्ट: मुकदमा दर्ज, ऐसे पकड़ में आया आरोपी | Patrika News

विराट कोहली की बेटी पर आपत्तिजनक पोस्ट: मुकदमा दर्ज, ऐसे पकड़ में आया आरोपी

locationलखनऊPublished: Jan 05, 2024 01:30:20 pm

Submitted by:

Naveen Bhatt

सोशल मीडिया में क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी बेटी सहित अन्य बच्चियों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के एक मामले को राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। उत्तराखंड पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

virat_kohli.jpg
विराट कोहली
राष्ट्रीय महिला आयोग की लीगल काउंसलर अनन्या सिंह और अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दी। महिला आयोग के संज्ञान लेते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। जांच में सामने आया कि देहरादून के राजपुर रोड स्थित आर्यनगर निवासी सानिध्य भट्ट उस सोशल मीडिया अकाउंट को संचालित कर रहा है। उस एकाउंट में क्रिकेटर विराट कोहली, उनकी बेटी सहित तमाम बच्चियों को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं।
खोले गए थे दो फेसबुक एकाउंट
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी ने वर्ष 2019-20 में फेसबुक के दो अलग-अलग एकाउंट खोले हैं। इस फेसबुक पर तमाम पोस्ट की गईं थी। पुलिस ने हर एक पोस्ट की गंभीरता से जांच की।
वायरल होने के लिए करता था पोस्ट
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। आरोपी ने बताया कि वह इन ग्रुपों में मजाकिया पोस्ट करता है। साथ ही वह अन्य ग्रुप में आने वाले मजाकिया पोस्ट भी शेयर करने लगा था, ताकि उसका पेज वायरल हो जाए। धीरे-धीरे वह डार्क कॉमेडी की ओर चला गया। उसे इस बात का इल्म भी नहीं था कि उस पर पुलिस का शिकंजा कस जाएगा।
आरोपी पर केस दर्ज
पूर्व में आरोपी का फेसबुक पेज ठीक चल रहा था। उसने उस पेज पर विराट कोहली और उनकी बेटी के के बारे में पोस्ट किए तो इस पर विवाद बढ़ने लगा था। राष्ट्रीय महिला आयोग ने तत्काल इस मामले को संज्ञान में ले लिया। इधर, शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो