मुख्तार अंसारी के बेटे की बढ़ी मुसीबत, इस मामले में केस दर्ज

मुख्तार अंसारी के बेटे की बढ़ी मुसीबत, इस मामले में केस दर्ज
Mukhtar

Abhishek Gupta | Updated: 12 Oct 2019, 08:55:10 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। माफिया मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास के खिलाफ धोखाधड़ी और आर्म्स एक्ट के तहत लखनऊ के महानगर थाने में केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि अब्बास अंसारी शॉट गन शूटिंग का अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी है और दुनिया के टॉप 10 शूटरों में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- अयोध्या केसः मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक के बाद मंत्री मोहसिन रजा ने दिया बड़ा बयान

यह है आरोप-

अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) पर आरोप है कि उसने एक ही लाइसेंसी असलहा को अलग-अलग लाइसेंस नंबर पर इस्तेमाल किया। यही नहीं, लखनऊ के पते पर लिए गए असलहे को उसने दिल्ली के पते पर ट्रांसफर करवाया था। पुलिस के मुताबिक धोखाधड़ी (Fraud) कर आवश्यक तथ्य छिपाने और असलहे का गैर कानूनी इस्तेमाल करने के आरोप में अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) के खिलाफ केस दर्ज की कार्रवाई की गई है। वहीं अंसारी ((Abbas Ansari) ने असलहा ट्रांसफर करवाने की जानकारी थाने को नहीं दी थी।

ये भी पढ़ें- योगी के मंत्री को बैठक के बाद मौलाना ने दिया करारा जवाब, कहा- जानकारी न हो, तो सवाल न उठाएं

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned