script‘दौलतागंज’ ने तोड़े सफलता के रिकॉर्ड लोगों भा गया ‘भाऊ’ का स्टाइल | cast of Lucknow created a ruckus in web series Daulatganj | Patrika News
लखनऊ

‘दौलतागंज’ ने तोड़े सफलता के रिकॉर्ड लोगों भा गया ‘भाऊ’ का स्टाइल

सुमन फैजाबाद छोड़ देती है और पढ़ने के लिए लखनऊ चली जाती है। धीरे-धीरे पूरा फैजाबाद सोमू अपने दोस्तों को चोर समझने लगता है। सुमन तीन साल बाद लखनऊ से लौटी फिर अतीत वर्तमान के टकराव के साथ कहानी रोचकता जगाते हुए आगे बढ़ती है जिसे देखने जानने के लिए मैक्स प्लेयर पर जाना पड़ेगा।

लखनऊJan 18, 2022 / 08:19 pm

Ritesh Singh

'दौलतागंज' ने तोड़े सफलता के रिकॉर्ड लोगों भा गया 'भाऊ' का स्टाइल

‘दौलतागंज’ ने तोड़े सफलता के रिकॉर्ड लोगों भा गया ‘भाऊ’ का स्टाइल

लखनऊ ,हम फैज़ाबाद के गुंडे है,.. छतरी में लटकाकर पैराशूट बना देंगे..दरअसल यह लाइने मैक्स प्लेयर पर तेजी के साथ ट्रेंडिंग में आयी वेब सीरीज के है जो वेब सीरीज दौलतागंज देखने वालों की जुबान पर चढ़े है । उत्तर प्रदेश में श्री विश्वनाथ फिल्म्स बैनर तले बनी वेबसीरीज दौलतगंज अपनी विषयवस्तु को लेकर चर्चाओं में है । वेब सीरीज की कहानी 90 के दशक की माफिया गिरी के साथ प्यार के देशीपन को रोचक ढंग से फिल्माकर लोगों के सामने प्रस्तुत किया गया है। जिसकी वजह से लोगों को यह सीरीज काफी पसंद आ रही है ।
वेबसीरीज के प्रोड्यूसर धर्मेन्द्र वर्मा,नीना जैन,आकांक्षा, अन्वेषा हैं । धर्मेन्द्र वर्मा की माने तो प्रोडक्शन हाउस की इच्छा एक बेहतर कथानक के साथ लोगों के सामने अच्छी तरह से कहानी को गढ़ना था जिसमे फ़िल्म के निर्देशक फिरोज, बिग बॉस के प्रतिभागी रहे भाऊ ,तुमसे न हो पायेगा गुड्डन फेम रश्मि गुप्ता,एहसान खान,गिरीश थापर,ऋषि,राखी सहित पूरी टीम ने जमकर मेहनत की और हम एक बेहतर वेब सीरीज बनाने में सफल रहे । साथ ही उन्होंने कहा श्री विश्वनाथ फ़िल्मस आगे भी बेहतर कहानी के साथ सफर जारी रखेगा औऱ प्रतिभाओं को मंच देगा । फिलहाल वेब सीरीज इस समय मैक्स प्लेयर पर धूम मचाए हुए है।
आप भी जानिए दौलतागंज की कहानी

यह कहानी फैजाबाद की है। कवि सोमू गीता अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। कवि बहुत ही सज्जन व्यक्ति हैं। सोमू धीरे-धीरे गलत कंपनी में चला जाता है। सोमू की पड़ोस में रहने वाली सुमन से दोस्ती हो गई। सोमू सुमना से प्यार करता है। सोमू अपने शौक को पूरा करने के लिए चोरी करना शुरू कर देता है और सोमू को उपहार देता है। इस बीच, सुमन फैजाबाद छोड़ देती है और पढ़ने के लिए लखनऊ चली जाती है। धीरे-धीरे पूरा फैजाबाद सोमू अपने दोस्तों को चोर समझने लगता है। सुमन तीन साल बाद लखनऊ से लौटी फिर अतीत वर्तमान के टकराव के साथ कहानी रोचकता जगाते हुए आगे बढ़ती है जिसे देखने जानने के लिए मैक्स प्लेयर पर जाना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो