उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना मामला :सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट, सेंगर पर नहीं है हत्या का आरोप

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना मामला :सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट, सेंगर पर नहीं है हत्या का आरोप
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना मामला :सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट, सेंगर पर नहीं है हत्या का आरोप

Neeraj Patel | Updated: 11 Oct 2019, 10:24:30 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना के मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और अन्य के खिलाफ अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है।

उन्नाव. उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना के मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और अन्य के खिलाफ अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है, जिसमें पीड़िता दो रिश्तेदार मारे गए थे। इस मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि सीबीआई शनिवार तक अपनी अंतिम रिपोर्ट दाखिल कर सकती है। बताया जा रहा है कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना मामले में कुलदीप सेंगर और उसके सहयोगियों के खिलाफ सीबीआई के आरोप पत्र में हत्या का कोई आरोप नहीं है। इस पर अधिकारियों ने कहा कि जांच एजेंसी ने मामले में सेंगर और उनके सहयोगियों पर हत्या का आरोप नहीं लगाया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सेंगर पर आपराधिक साजिश और डराने-धमकाने का आरोप भी लगाया गया है, जबकि दुर्घटना में शामिल ट्रक चालक पर लापरवाही के कारण मौत 304 A और रैश ड्राइविंग 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्नाव दुष्कर्म पीड़‍िता के साथ आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर ने वर्ष 2017 में दुष्कर्म किया था, जब वो नाबालिग थी। वहीं दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़‍िता की कार का इसी साल 28 जुलाई को रायबरेली से उन्नाव लौटते वक्त सामने से आ रहे ट्रक की जोरदार टक्कर से हादसा हुआ था जिसमें वह मरते-मरते बची। जबकि इस हादसे में पीड़िता की दो महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई थी। इसमें पीड़‍िता का वकील भी घायल हो गया था।

ये भी पढ़ें - नोडल अधिकारी ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को लगाई फटकार, ये लापरवाही आई थी सामने

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned