scriptगैगरेप आरोपी कुलदीप को लेकर उन्नाव पहुंचेगी सीबीआई टीम, कोर्ट में किया गया बड़ा खुलासा | CBI takes Gangrape accused Kuldeep to Unnao live report hindi news | Patrika News
लखनऊ

गैगरेप आरोपी कुलदीप को लेकर उन्नाव पहुंचेगी सीबीआई टीम, कोर्ट में किया गया बड़ा खुलासा

गैंगरेप मामले में कुलदीप को आज सीबीआई की टीम उन्नाव लेकर जाएगी.

लखनऊApr 15, 2018 / 02:36 pm

Abhishek Gupta

Kuldeep

Kuldeep

लखनऊ. उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। शनिवार को सीबीआई कोर्ट में पेशी के बाद कुलदीप को 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। और आज इस कड़ी में उसे वापस उन्नाव ले जाकर उससे पूछताछ होनी है। गैंगरेप मामले में कुलदीप को आज सीबीआई की टीम उन्नाव लेकर जाएगी, जहां टीम इस घटना से जुड़े कई अहम सबूतों को इकट्ठा करेगी। यहीं नहीं सूत्रों की मानें तो cbi की टीम कुछ गवाहों से वहां पर पूछताछ कर सकती है। वहीं सेंगर का इस प्रकरण के गवाहों से आमना-सामना भी होगा।
7 दिन की रिमांड में कुलदीप-

शनिवार को सीबीआई कोर्ट में आरोपी विधायक को शाम चार बजे पेश किया गया। सीबीआई ने कोर्ट से विधायक को 14 दिन के लिए रिमांड पर देने की मांग की। लेकिन कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर मंजूरी दी, जिस पर विधायक कुल्दीप सिंह सेंगर के वकील ने कोई विरोध नहीं किया। अब 21 अप्रैल को दोबारा कुलदीप को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
आरोपी बांगरमऊ जिला उन्नाव का बाहुबली विधायक है-

सीबीआई ने रिमांड अर्जी में कहा कि आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बांगरमऊ जिला उन्नाव का बाहुबली विधायक है तथा प्रभावशाली होने के कारण मौखिक एवं दस्तावेजी साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ कर सकता है। प्रकरण की इस रिपोर्ट को याचिकाकर्ता आशा सिंह ने 13 अप्रैल को पुन: दर्ज कराई थी जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले गवाहों का आरोपी से आमना-सामना कराना है जिससे सच्चाई पता हो सके व कई और साक्ष्य एकत्रित हो सके।
शशि सिंह भी हुई गिरफ्तार-

पीड़िता को आरोपी कुलदीप सिंह से पास बहला फुसला कर ले जाने की आरोपी शशि सिंह को भी शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि शशि सिंह की भी कोर्ट में पेशी हो सकती है। फिलहाल उससे भी पूछताछ जारी है। हालांकि इससे पहले शशि ने एक बयान में कहा था कि पीड़िता फर्जी आरोप लगा रही है, वह इससे पहले उसके बेटे को भी ऐसे मामले में फंसा चुकी है।
विधायक व पीड़िता का हुआ मेडिकल-

शनिवार सुबह सीबीआई टीम पीड़िता को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसका मेडिकल कराने के बाद पीड़िता और उसके परिवार को सीबीआई दफ्तर लखनऊ लाया गया। इससे पहले शुक्रवार आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का भी मेडिकल कराया गया था।

Home / Lucknow / गैगरेप आरोपी कुलदीप को लेकर उन्नाव पहुंचेगी सीबीआई टीम, कोर्ट में किया गया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो