scriptसेलेब्रिटी शेफ राकेश सेठी आए लखनऊ, कहा घर का भोजन 5 सितारा होटल से कम नहीं | Celebrity Chef Rakesh Sethi in Lucknow Radisson City Centre | Patrika News

सेलेब्रिटी शेफ राकेश सेठी आए लखनऊ, कहा घर का भोजन 5 सितारा होटल से कम नहीं

locationलखनऊPublished: Nov 07, 2017 10:14:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मशहूर सेलेब्रिटी शेफ राकेश सेठी मंगलवार को लखनऊ के रेडीसन सिटी सेंटर में मौजूद थे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

Chef

Chef

लखनऊ. मशहूर सेलेब्रिटी शेफ राकेश सेठी मंगलवार को लखनऊ के रेडीसन सिटी सेंटर में मौजूद थे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर होटल रेडीसन के मालिक श्री विष्णु गुप्ता एवं जनरल मैनेजर आर0पी0 सिंह मौजूद रहे। शेफ राकेश सेठी इस मौके पर मीडिया से भी रूबरू हुये एवं होटल में बुधवार को आयोजित होने वाले कुकरी शो के बार में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लखनऊ के व्यंजन एवं रेसिपी पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं एवं वे यहां के स्वाद के मुरीद हमेशा से रहे हैं।
शेफ राकेश सेठी ने रेडीसन लखनऊ सिटी सेंटर की जमकर तारीफ की एवं श्री विष्णु गुप्ता एवं जनरल मैनेजर श्री आर0पी0 सिंह को बधाई दी। उन्होंने कहा कि रेडीसन लखनऊ सिटी सेंटर वाकई में अलग, अदभुत एवं नवाबी अनुभव देता है।
घर के भोजन का नहीं है कोई सानी-

शेफ राकेश सेठी आज भारत के सबसे मशहूर और विश्वसनीय शेफ में से एक हैं। जब भोजन की बात आती है, तो उनका भारतीय घरेलू भोजन किसी भी 5 सितारा होटल के आकर्षक और स्वादिष्ट भोजन से कम नहीं होता। वे बेहद ही मेहनत से परंपरागत और थकाऊ व्यंजनों को सरल बनाने के लिए उसपर काम कर रहे हैं। शेफ राकेश सेठी के भारत एवं विदेशों में कई प्रशंसक हैं जो उनकी रेसीपीस एवं रचनात्मक व्यंजनों के मुरीद हैं एवं उनके कई ऐसे दर्शक हैं जो केवल उनकी रेसीपीस को सीखने के लिये ही टेलीवीजन चालू करते हैं जो कि उनकी बहुत बड़ी उपलब्धि हैं। वे कई शेफ्स एवं युवा शेफ्स के प्रेरणा स्त्रोत हैं।
जनरल मैनेजर रेडीसन लखनऊ सिटी सेंटर आर0पी0 सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही हमने नवाबों के शहर में दस्तक दी है एवं हमें ग्राहकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्हानें बताया कि यहां का फूड, सर्विस एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर लोगों को खूब पसंद आ रहा है एवं हम रेडिसन लखनऊ सिटी सेंटर में अपने अतिथियों को उम्दा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जोकि हमारे शहर की मेहमाननवाजी परंपरा का प्रतीक हैं।
रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर लखनऊ के बारे मेंः-

रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर लखनऊ शहर के खरीदारी, दर्शनीय स्थल, संस्कृति क्षेत्र, मनोरंजन केंद्र, पर्यटक आकर्षण और कॉर्पोरेट सेट-अप में बेहतरीन स्थान पर मौजूद है। यह शहर के केंद्र में खोला गया पहला इंटरनेशनल उच्चस्तरीय आतिथ्य ब्रांड है शहर के केंद्र में स्थित एवं रेलवे स्टेशन से 2 किलोमीटर एवं एअरपोर्ट से 12 किलोमीटर दूर होटल की रणनीतिक स्थिति यह सुनिश्चित करती है कि यहाँ से शहर के कई स्थानीय रोचक स्थलों पर तुरंत और आसानी से पहुँचा जा सके। शहर के विशेष स्थल सहारा गंज एवं बड़ा इमामबाडा तक भी बहुत आसानी एवं कम समय में पहुंचा जा सकता है। रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर आपको अपने व्यस्त दिनों से छुट्टी दिलाने के लिए एक सबसे सुखद स्थान देता है। होटल रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर त्रुटिरहित सेवाएँ और यात्रियों को स्फूर्ति देने वाली सभी आवश्यक सुविधाएँ देती है। होटल रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर में आप अद्वितीय सेवाएँ और गौरवपूर्ण सत्कार पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो