scriptकमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, इन 13 के नाम आए सामने | chargesheet filed against 13 accused in kamlesh tiwari murder case | Patrika News

कमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, इन 13 के नाम आए सामने

locationलखनऊPublished: Dec 25, 2019 09:46:03 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

– हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में 13 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
– दो को माना हत्या का आरोपी

कमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, इन 13 के नाम आए सामने

कमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, इन 13 के नाम आए सामने

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) में पुलिस ने 13 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इन 13 में से अशरफ और मोईनुद्दीन को हत्या का आरोपी माना गया है। अन्य 11 को साजिश रचने और पूरे घटनाक्रम में शामिल होने का आरोपी माना गया है।
गुजरात से पकड़े गए थे अशरफ और मोईनुद्दीन

उत्तर प्रदेश एटीएस ने अशरफ और मोईनुद्दीन को गुजरात से गिरफ्तार किया था। अशरफ और मोईनुद्दीन के अलावा पुलिस ने साजिशकर्ता गुजरात के सूरत निवासी रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद, मौलाना मोहसिन शेख, फैजान यूनुस, इनके मददगार नागपुर के सैय्यद आसिम अली, बरेली के कैफी अली, वकील नावेद, कामरान, लखीमपुर के पलिया निवासी रईस व आसिफ को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने इनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।
गौरतलब है कि गत 18 अक्टूबर को लखनऊ के नाका के खुर्शीदाबाद की तंग गलियों में रहने वाले कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या की गई थी। उन्हें मारने आए दो लोगों ने भगवा कुर्ता पहना था। दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाकू छिपाकर कमलेश तिवारी से मिलने आए थे। मुलाकात के बहाने दोनों बदमाशों ने कमलेश तिवारी की बेहरमी से हत्या की थी। उन्होंने चाकू से कमलेश तिवारी पर तकरीबन 15 वार किए थे।
एटीएस ने जारी की थी तस्वीर

हत्या के आरोपी अशरफ और मोईनुद्दीन की तस्वीर उत्तर प्रदेश एटीएस ने अक्टूबर में ही जारी की थी।एटीएस ने इन दोनों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो