scriptCheap rate land and flat | मात्र 1400 रुपये स्क्वायर फीट में खरीदें पॉश इलाके में आवास विकास का प्लॉट | Patrika News

मात्र 1400 रुपये स्क्वायर फीट में खरीदें पॉश इलाके में आवास विकास का प्लॉट

Cheap rate land आवास विकास लोगों को आवासीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए आवासीय कालोनियों को डिवेलप करता है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले आवास विकास ने गोसाईगंज स्थित जेल रोड पर कई एकड़ में आवासी सोसाइटी का डेवलपमेंट किया है। इस सोसाइटी के तहत बड़ी संख्या में प्लॉट का आवंटन किया जाएगा। खास बात यह है कि प्लॉट का आवंटन लॉटरी के माध्यम से किया जाएगा।

लखनऊ

Updated: April 04, 2022 04:00:57 pm

Cheap rate land: अगर आपके पास अभी तक अपना निजी घर नहीं है और आप घर बनाने के लिए जमीन तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बताते चलें आवास विकास ने राजधानी लखनऊ की जेल रोड पर एक आवासी कॉलोनी विकसित की है। इस कॉलोनी में आपको सस्ता प्लाट मिल सकेगा। मिली जानकारी के अनुसार आवास विकास यहां पर 14000 रुपए स्क्वायर फीट के हिसाब से प्लाट की बिक्री करेगा। राजधानी लखनऊ में आसमान छू रही जमीनों की कीमतों के बीच यह कीमत काफी सस्ती व किफायती है। ऐसे में आप आवास विकास का प्लाट लेकर अपना घर बनाने का सपना पूरा कर सकते हैं।
sasta.jpg
Cheap rate land आवास विकास लोगों को आवासीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए आवासीय कालोनियों को डिवेलप करता है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले आवास विकास ने गोसाईगंज स्थित जेल रोड पर कई एकड़ में आवासी सोसाइटी का डेवलपमेंट किया है। इस सोसाइटी के तहत बड़ी संख्या में प्लॉट का आवंटन किया जाएगा। खास बात यह है कि प्लॉट का आवंटन लॉटरी के माध्यम से किया जाएगा। वहीं, इन पौधों की कीमत काफी कम रखी गई है। ऐसे में आपको राजधानी लखनऊ में कम कीमत पर प्लॉट मिस सकेंगे।
ये भी पढ़ें: आधे रेट पर यहां से खरीदें AC, पांच साल की मिलेगी वारंटी

क्या कहते हैं अधिकारी

आवास विकास के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इस प्रोजेक्ट के लिए किसानों से लैंड एक्वायर कर ली गई है। लगभग 80 परसेंट जमीन का अधिग्रहण कर लिया गया है। 20 परसेंट लैंड अधिग्रहण का कार्य जारी है जल्द ही बाकी बची जमीन का अधिग्रहण कर सोसायटी के लिए रोड, सड़क, नाली, बिजली के पोल डिवेलप किए जाएंगे। इसके बाद प्लाटों की बिक्री शुरू की जाएगी। अभी तक यह निर्धारित किया गया है कि इस सोसाइटी के तहत 1400 रुपए स्क्वायर फीट की दर से प्लाटों की बिक्री की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.