scriptछत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट के अंदर जमीन पर बैठे,फिर वो बोले | Chhattisgarh C M Bhupesh Baghel sat on dharna at airport | Patrika News

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट के अंदर जमीन पर बैठे,फिर वो बोले

locationलखनऊPublished: Oct 05, 2021 06:28:01 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

भूपेश बघेल कल नई दिल्ली चले गए और फिर वापस रायपुर लौट आये।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट के अंदर जमीन पर बैठे,फिर वो बोले

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट के अंदर जमीन पर बैठे,फिर वो बोले

राजधानी, लखनऊ के अडानी एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे भूपेश बघेल को पुलिस ने बाहर जाने से रोक दिया। जिसके बाद भूपेश बघेल एयरपोर्ट के अंदर ही जमीन पर धरने पर बैठ गए पुलिस ने प्रमोद तिवारी,पीएल पुनिया को रोका,दोनों को एयरपोर्ट परिसर से किया गया बाहर,दोनों नेताओं को प्रवेश की नहीं मिली इजाजत। भूपेश बघेल के स्वागत के लिए पहुंचे थे। एयरपोर्ट सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें बगैर किसी वजह से एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें एयरपोर्ट से बाहर ले जाने एक बस का इंतजाम किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वे लखनऊ पार्टी की बैठक में शामिल होने आए थे। मगर वहां के अधिकारियों ने उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोक लिया। बता दें कि सीएम बघेल को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है। एक दिन पूर्व ही उत्तर प्रदेश सरकार ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को पत्र लिखकर भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश में उतरने से रोकने को कहा गया था। भूपेश बघेल कल नई दिल्ली चले गए और फिर वापस रायपुर लौट आये।
आज भूपेश बघेल बैठक में शामिल होने के नाम पर उत्तर प्रदेश पहुँच गए। मगर उन्हें एयरपोर्ट प्रबंधन ने परिसर में ही रोक दिया। इससे नाराज भूपेश परिसर में ही धरने पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि वे लखीमपुर नहीं जा रहे हैं तो फिर उन्हें क्यों नहीं जाने दिया जा रहा है।भूपेश बघेल 1 घंटे से ज्यादा समय बीतने के बाद भी जमीन पर बैठे कांग्रेस महिला महिलाअध्यक्ष ममता चौधरी ने एयरपोर्ट पहुंचकर जमकर काटा हंगामा ।
भूपेश बघेल का ब्यान (मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़)

यहां आया था कि PCC जाऊंगा, नेताओं से मिलूंगा, सीतापुर जाकर प्रियंका जी से मिलकर वापस चला जाता। ये लोग तो यहीं जाने नहीं दे रहे हैं। इसलिए मैं यहीं बैठ गया। कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा लखीनपुर नहीं जा रहे सीतापुर जा रहे है कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गाँधी से मिलने एयरपोर्ट पर पी एल पुनिया जोकि छत्तीसगढ़ के प्रभारी है पुनिया जी और मैं कांग्रेस की तरफ से आया था मुझे अंदर नहीं जाने दिया जब की मै सांसद होते हुए जिम्मेदार व्यक्ति भी हूँ हम लोग कानून का पालन करते हुए कोई कानून का उलंघन नहीं कर रहा हूँ क्यों सरकार को मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल से कोई ख़तरा है यह सरकार की तानाशाही है अपने पाप को छुपाने के लिए योगी सरकार यह सब कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो