scriptछत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने UP चलाया डोर टू डोर कैम्पेन, ‘लड़की ही बदलाव लाएगी’ | Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel launches door to door campaign in UP | Patrika News

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने UP चलाया डोर टू डोर कैम्पेन, ‘लड़की ही बदलाव लाएगी’

locationलखनऊPublished: Jan 17, 2022 10:59:44 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

UP Assembly Elections 2022 के लिए डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत के दूसरे दिन गाजियाबाद में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा क्षेत्र दादरी और जेवर में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जनसंपर्क और डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया।

bhoopesh_baghel.jpg
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए डोर टू डोर कैंपेन के दूसरे दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा क्षेत्र दादरी और जेवर में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जनसंपर्क और डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने लोगों को कांग्रेस पार्टी की प्रतिज्ञाओं के बारे में बताया और उत्तर प्रदेश में सकारात्मक बदलाव और विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।
अपने इस जनसंपर्क और डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत श्री बघेल जी ने दादरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला के साथ मिलकर की। उन्होंने बिसरख, दुजाना में डोर टू डोर कैंपेन और इंडोर मीटिंग की। साथ ही जेवर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी को वोट देने के लिए देवटा,किरशोरपुर, गोपालगढ़ में जनसंपर्क और प्रचार अभियान चलाया। जेवर विधानसभा क्षेत्र में अपने अभियान में उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी किसानों और अन्य सभी मुद्दों पर लोगों के साथ सदैव दिखे हैं। इस दौरान उनके द्वारा कई मुद्दों पर किसानों के साथ सरकार के खिलाफ हक की लड़ाई लड़ी है।
भूपेश बघेल ने कहा कि एयरपोर्ट बनाने के लिए कई गांवों के लोगों का विस्थापन हुआ है। उत्तर प्रदेश सरकार को इतनी जल्दबाजी थी कि आनन-फानन में किसानों के पुश्तैनी मकान तोड़ दिया गया है, लेकिन नए मकान को बनाने का वक्त नहीं मिला। लिहाजा सैकड़ों लोग किराए पर रहने को मजबूर हैं। अब चुनाव के समय सरकार घड़ियाली आंसू बहा रही है।
उन्होंने कहा, कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ उत्तर प्रदेश किसानों, नौजवानों, महिलाओं के साथ हुए अन्याय के खिलाफ खड़ी रही है। यही वक्त है अब जनादेश देकर कांग्रेस पार्टी को और मजबूत बनाया जाए। कांग्रेस पार्टी ने जो प्रतिज्ञाएं ली हैं, उन्हें पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। सत्ता आने पर कांग्रेस की सभी प्रतिज्ञाओं को पूरा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो