scriptमुख्यमंत्री ने कोविड-19 की फोकस टेस्टिंग किये जाने पर बल दिया | Chief Minister emphasizes focus testing of covid-19 | Patrika News

मुख्यमंत्री ने कोविड-19 की फोकस टेस्टिंग किये जाने पर बल दिया

locationलखनऊPublished: Feb 26, 2021 05:15:19 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

उ0प्र0 में बाहरी राज्यों से आ रहे लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग एवं क्वारंटीन की आवश्यकतानुसार व्यवस्था सुनिश्चित की जाए

मुख्यमंत्री ने कोविड-19 की फोकस टेस्टिंग किये जाने पर बल दिया

मुख्यमंत्री ने कोविड-19 की फोकस टेस्टिंग किये जाने पर बल दिया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 की फोकस टेस्टिंग किये जाने पर बल दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने में टेस्टिंग कार्य की महत्वपूर्ण भूमिका है। इसे ध्यान में रखकर अधिक से अधिक टेस्ट किये जाएं। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि प्रदेश में प्रतिदिन 01 लाख 25 हजार से कम टेस्ट न हों।
मुख्यमंत्री आज यहां अपने सरकारी आवास पर आहूत एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों में हो रही बढ़ोत्तरी के दृष्टिगत प्रदेश में अतिरिक्त सतर्कता बरती जाए। उत्तर प्रदेश में बाहरी राज्यों से आ रहे लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग एवं क्वारंटीन की आवश्यकतानुसार व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से बचाव तथा उपचार के सम्बन्ध में प्रभावी व्यवस्था बनाये रखी जाये। जनपदों में स्थापित इन्टीग्रेटेड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर को पूरी सक्रियता से संचालित किया जाये। कोरोना से बचाव के सम्बन्ध मंे लोगों को निरन्तर जागरूक किया जाये। उन्होंने इस कार्य में विभिन्न प्रचार माध्यमों के साथ-साथ पब्लिक एड्रेस सिस्टम का भी उपयोग किये जाने के निर्देश दिये हैं।
https://youtu.be/skHwa7mFV10
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7zhglw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो