scriptChief Minister will come to take stock of the construction | काशी विश्वनाथ कारीडोर का फाइनल टच, पीएम मोदी से पहले पहुंचेंगे सीएम योगी | Patrika News

काशी विश्वनाथ कारीडोर का फाइनल टच, पीएम मोदी से पहले पहुंचेंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी रात में ही कुछ निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण करने के साथ ही काशी विश्वनाथ धाम भी जाएंगे। यहां बाबा का दर्शन पूजन के साथ ही धाम में चल रहे कार्यों की प्रगति भी जानेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन वह लखनऊ को रवाना हो जाएंगे।

लखनऊ

Published: November 26, 2021 07:05:24 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ. श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के लिए 13 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संभावित आगमन को देख प्रदेश शासन भी गंभीर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों और धाम में चल रहे अन्तिम दौरे के निर्माण कार्य का जायजा लेने शनिवार शाम शहर में आ रहे हैं। मुख्यमंत्री बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तर राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अगवानी कर स्वागत करेंगे। इसके बाद रक्षा मंत्री के साथ एयरपोर्ट से ही जौनपुर स्थित टीडी कालेज परिसर में आयोजित भाजपा के सभा में जाएंगे। सभा समाप्त होने के बाद रक्षामंत्री के साथ एयरपोर्ट आएंगे।
kashi_vishwanath_corridor.jpg
यहां से रक्षामंत्री के प्रस्थान करने के बाद अपरान्ह 3.30 पर मुख्यमंत्री सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे। सर्किट हाउस में स्थानीय जनप्रतिनिधियों व जिले के अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों और विभिन्न परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री बनारस से ही देर शाम लखनऊ में विभिन्न विभागों के प्रमुख सचिव के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे।
इसमें संबंधित विभागों की ओर से करीब 13 दिसम्बर से 14 जनवरी तक एक महीने तक दिव्य काशी, भव्य काशी, चलो काशी कार्यक्रम के तहत होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करेंगे। मुख्यमंत्री रात में ही कुछ निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण करने के साथ ही काशी विश्वनाथ धाम भी जाएंगे। यहां बाबा का दर्शन पूजन के साथ ही धाम में चल रहे कार्यों की प्रगति भी जानेंगे।
रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन वह लखनऊ को रवाना हो जाएंगे। उधर,शुक्रवार शाम को नगर में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा भी पहुंच रहे हैं । उप मुख्यमंत्री शहर में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन शहर में आयोजित कई कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद राजधानी लखनऊ लौट जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.