scriptलॉक डाउन को प्रभावी बनाने के लिये मुख्यमंत्री का मैराथन प्रयत्न जारी | Chief Minister Yogi Adityanath effort lockdown | Patrika News

लॉक डाउन को प्रभावी बनाने के लिये मुख्यमंत्री का मैराथन प्रयत्न जारी

locationलखनऊPublished: Apr 05, 2020 06:17:05 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

लॉक डाउन को कड़ाई से पालन करने को लेकर महत्वपूर्ण बात हुई।

लॉक डाउन को प्रभावी बनाने के लिये मुख्यमंत्री का मैराथन प्रयत्न जारी

लॉक डाउन को प्रभावी बनाने के लिये मुख्यमंत्री का मैराथन प्रयत्न जारी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के मुस्लिम धर्मगुरुओं से वार्ताकर इस बार की शबे बारात त्यौहार को मुस्लिम भाइयों द्वारा घरो में ही मनाने की अपील करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री प्रदेश भर के 377 धर्मगुरुओं से चर्चा किये। सभी धर्मगुरु जिला अधिकारी कार्यालय के माध्यम से सीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग किये। धर्मगुरु से कोरोना से बचाव औऱ लॉक डाउन को कड़ाई से पालन करने को लेकर महत्वपूर्ण बात हुई।
योगी ने धर्मगुरुओं से लॉक डाउन के बाद कि स्थिति में खासकर भीड़ एकत्रित न होने को लेकर भी सहयोग करने की अपील किये।रविवार की शाम को योगी द्वारा यूपी विभिन्न धर्मगुरुओं के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी, डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी भी मौजूद थे। इससे पहले योगी प्रदेश के विभिन्न राजनैतिक दलों, सांसदों, विधायकों, संतों-महांथों, समाज के महत्वपूर्ण व्यक्तियों, विभिन्न सामाजिक संगठनों, बुद्धिजीवियों आदि से कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर लगातार वार्ता कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो