scriptराममंदिर निर्माण संतों के जीवन भर के साधना की सिद्धी है-योगी आदित्यनाथ | Chief Minister Yogi Adityanath has a media conversation | Patrika News

राममंदिर निर्माण संतों के जीवन भर के साधना की सिद्धी है-योगी आदित्यनाथ

locationलखनऊPublished: Feb 23, 2020 08:07:29 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

साधना की सिद्धि है।राम मंदिर की कार्यवाही शीघ्र प्रारंभ होगी

राममंदिर निर्माण संतों के जीवन भर के साधना की सिद्धी है-योगी आदित्यनाथ

राममंदिर निर्माण संतों के जीवन भर के साधना की सिद्धी है-योगी आदित्यनाथ

लखनऊ ,रामलला के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बात-चीत में कहा कि राममंदिर के शांतिपूर्ण समाधान के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश, देश की जनता को धन्यवाद देता हूँ। भव्य मंदिर के निर्माण की प्रतीक्षा में अयोध्या के लोग विगत 500 वर्षों से विभिन्न समस्याओं का सामना कर रहे थे, वह अब समाप्त हुआ। भव्य राम मंदिर का निर्माण पूज्य संतो की जीवन भर की साधना की सिद्धि है।राम मंदिर की कार्यवाही शीघ्र प्रारंभ होगी।
सरकार से स्तर पर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के गठन हो चुका है।पहली बैठक के संपन्न होने के बाद आगे की कार्यवाही बढ़ रही है।ट्रस्ट के अध्यक्ष, सदस्य, निर्माण समिति के अध्यक्ष का अभिनंदन है।सनातन हिन्दू धर्मावलियो को बधाई।मेरा सौभाग्य है कि दीपावली के बाद अयोध्या आने का पुनः अवसर मिला। राम जन्मभूमि आंदोलन की पहली बैठक सुग्रीव किला के दिवंगत संत पुरुषोत्तमाचार्य के समय हुआ था।
उन्होंने कहा कि कोई अयोध्या आये और उसे रामलला व हनुमानगढ़ी का दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हो, यह सोने में सोहागा होगा। मेरे लिए अयोध्या ज्यादा महत्वपूर्ण है, क्योकि मेरे दादा गुरु व पूज्य गुरु देव 1934 व 1949 ,1983 से लेकर के 2014 तक इस अभियान से जुड़े रहे।भव्य राम मंदिर का निर्माण पूज्य संतो की जीवन भर की साधना की सिद्धि है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो