उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोनभद्र की घटना पर दिया यह बयान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोनभद्र की घटना पर दिया यह बयान

Ritesh Singh | Updated: 19 Jul 2019, 08:59:53 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सरकार इस पर बड़ी कार्यवाही करेगी।

लखनऊ ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन शुरू होने के बाद सपा द्वारा किए जा रहे हंगामे के बाद टंडन हॉल में की प्रेस वार्ता की। समाजवादी पार्टी द्वारा उठाए जा रहे दोनों मसलों पर जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि सरकार कानूनी कार्यवाही कर रही है और दोषियों को किसी भी कीमत पर माफ़ नहीं किया जायेगा।

मुख्यमंत्री आपराधिक वारदातों में जहां जहां पुलिस द्वारा शिथिलता बरती गई है। वहा जांच के आदेश दिए गए है, घटना दुखद पूर्ण है ।उन्होंने कहाकि मामलों पर सही तथ्य सदन पर रखने का प्रयास जब किया गया तो सदन में विपक्ष के द्वारा कार्यवाही को बाधित कर दिया गया है। कहाकि प्रदेश सरकार इस मामले पर बड़े स्तर से जांच करा रही है। जो भी जिम्मेदार होगा उन सब की जवाबदेही तय की जाएगी और सरकार इस पर बड़ी कार्यवाही करेगी।

समाजवादी पार्टी का चेहरा सबके सामने आ गया

रामपुर मामले पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि सपा का चेहरा सामने आ गया है, किस तरह उन्होंने किसानों की जमीनों पर कब्जा किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned