scriptVideo: मुख्यमंत्री सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर को गुंडों ने मारा, स्वच्छता अभियान बना हमले की वज़ह | Chief Minister Yogi Adityanath security Inspector beaten in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

Video: मुख्यमंत्री सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर को गुंडों ने मारा, स्वच्छता अभियान बना हमले की वज़ह

गुड़ों ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर पर बरसाए डंडे।

लखनऊOct 03, 2017 / 12:22 pm

Dhirendra Singh

Inspector beaten in Lucknow

Inspector beaten

लखनऊ. राजधानी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात उत्तर पुलिस के इंस्पेक्टर को गुंड़ों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। गुंडो़ं ने इंस्पेक्टर पर डंडे से ताबड़तोड़ हमले किए। हमले में इंस्पेक्टर की सिर पर गंभीर चोट आई है। एक पुलिस वाले पर बेखौफ अंजाम में हमले की वारदात से दंबगों की बढ़ती हिम्मत से स्थानीय लोग काफी गुस्से में दिखे। वहीं इंस्पेक्टर को बचाने वालों पर भी गुंड़ें टुट पड़े। गुंड़ों ने गार्ड और सीसीटीवी रूम में बैठे कर्मी को भी पीटा और मौके से फरार हो गए।

स्वच्छता अभियान से तिलमिलाए गुंडें
पुलिस के मुताबिक इंस्पेक्टर राजवीर सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात हैं। वह गोमतीनगर विस्तार के सुलभ आवास कॉलेनी में रहते हैं। गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को राजवीर सिंह ने अपनी सोसायटी में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके तहत वह सोसायटी में अन्य लोगों के साथ मिलकर साफ-सफाई कर रहे थे। इसी दौरान वह महीनों से इस्तेमाल न होने वाले कूलर को हटाना चाहा। जो कि सोसायटी में पहले किराए पर रहने वाले एक शख्स का था, किसी ने उस शख्स को फोन कर इसकी सूचना दे दी। इतने में ही आग बबूला वह शख्स कई लोगों के साथ सोसायटी में आ धमका। उसने गार्ड का डंडा छीनकर राजीव ने बतात करने के दौरान उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने अन्य साथियों की मदद से इंस्पेक्टर पर हमला किया। मौके पर मौजूद गार्ड ने जब आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो उस पर भी हमला कर दिया। इसके बाद जब आरोपियों को वह सीसीटीवी कैमरा नजर आया, तब वह सीसीटीवी सिस्टम रूम में घूस गए और कर्माचरी को फुटेज डिलीट करने के लिए कहने लगे। मना करने पर उससे भी मारपीट की गई। फिर डीवीआर तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन भीड़ बढ़ने पर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल इंस्पेक्ट राजीव को सोसायटी के लोगों ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया। थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि हमला करने वाले दो आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य की पहचान की जा रही है। सभी आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो