scriptमहिलाओं के साथ अपराध कर रहे लोगों के साथ है योगी सरकार:वैभव महेश्वरी | Chief spokesperson Aam Aadmi Party news | Patrika News

महिलाओं के साथ अपराध कर रहे लोगों के साथ है योगी सरकार:वैभव महेश्वरी

locationलखनऊPublished: Nov 26, 2020 08:30:12 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

हम प्रदेश में एक मजबूत विकल्प बन सके।

योगी सरकार के खिलाफ शिकायत करेगी और उनसे माँग करेगी कि जिन अधिकारियों ने नियमों का उलंघन किया उनके खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए।

योगी सरकार के खिलाफ शिकायत करेगी और उनसे माँग करेगी कि जिन अधिकारियों ने नियमों का उलंघन किया उनके खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए।

लखनऊ, गोमती नगर स्थित पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान सभी साथियों को आम आदमी पार्टी की स्थापना दिवस की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार सरकार बनी है। आज केजरीवाल सरकार के विकास मॉडल की चर्चा देश-विदेशों में हो रही है। वहीं दूसरे तरफ पूरे देश में संगठन का विस्तार किया है। पंजाब में आम आदमी पार्टी ने अपने पहले ही चुनाव में 20 सीटों पर चुनाव जीत प्रमुख विपक्षी दल बनी। अब पार्टी उत्तर प्रदेश में सभी जिलों व विधानसभाओं में प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में संगठन मजबूत करने का काम किया जा रहा है ताकि हम प्रदेश में एक मजबूत विकल्प बन सके।
पार्टी के स्थपना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओ ने शपथ ली की वह सूबे की जनता के हक़ और हितो की लड़ाई को कभी कमज़ोर नहीं पड़ने देंगे चाहे कितने भी मुकदमे और प्रतारणा क्यों न झेलनी पड़े। इस मौके पर जेल से रिहा हुए साथियो का फूल माला पहना के स्वागत किया गया । इनको आदित्यनाथ जी की पुलिस ने महिला सुरक्षा की मांग पर प्रदर्शन करने पर गिरफ्तार किया था।
उन्होंने कहा ये शुभ संकेत है कि उत्तर प्रदेश की जनता दिल्ली जैसी सरकार यहां चाहती है। आज आम आदमी पार्टी की स्थापना दिवस पर हम संकल्प लेते है कि उत्तर प्रदेश के अंदर जनता के बुनियादी सवाल और सरकार की नाकामी को लेकर पूरे प्रदेश में आंदोलन करने का काम करेंगे। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इतनी बौखला गई है। योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए कहा कि जहाँ एक तरफ पूरे देश कोरोना महामारी से बचने के लिए आम जनता से कई तरह के नियमों का पालन करवाया जा रहा है तो वही योगी सरकार खुद ही इन नियमों का उलंघन कर रही है। योगी की पुलिस को कोरोनाकाल में एक गाड़ी में 9 लोगों को ले जाने व एक कमरे में 35 लोगों को रखने की छूट है। सवालों लेकर मानव अधिकार आयोग में योगी सरकार के खिलाफ शिकायत करेगी और उनसे माँग करेगी कि जिन अधिकारियों ने नियमों का उलंघन किया उनके खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो